• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान की जनता 31 दिन तक कांग्रेस की रामलीला देखती रही, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी देर से जागे

Priyanka Gandhi and Rahul Gandhi wake up late - Dr. Satish poonia - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने कहा कि, राजस्थान पाॅलीटिकल ड्रामा में जिस तरीके का दृश्य उत्पन्न हुआ, उसे पूरे प्रदेश की जनता ने देखा, हमने पहले दिन से कहा था कि कांग्रेस का अपने घर का झगड़ा है, लेकिन इस पूरे सियासी ड्रामा के 31 दिन बाद सोये हुए बहन-भाई (प्रियंका गांधी-राहुल गांधी) की जोड़ी अब जागी और उससे पहले बेचारी कांग्रेस लगातार इधर से उधर भागती रही, तब पार्टी की सुध लेने वाला कोई नहीं था, लेकिन इस सियासी ड्रामे से प्रदेश की जनता के हाथ में क्या आया, प्रदेश की जनता सिर्फ परेशान होती रही।
डाॅ. पूनिया ने कहा कि हकीकत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को फेयरमोंट होटल और सूर्यगढ़ में विधायकों पर खर्च का हिसाब तो प्रदेश की जनता को बता ही देना चाहिए। कांग्रेस में गहलोत-पायलट में एकता होने जा रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विग्रह के कई कारण हैं, जिनमें मुख्यमंत्री गहलोत की शुरूआत से तानाशाही रवैये वाली कार्यशैली तो है ही, पिछले दिनों स्पीकर का विधायकों को नोटिस, विधायकों पर राजद्रोह की धारा, जो सामान्य तौर पर सरकार की नीयत पर सवालिया निशान खड़े करती है।
डाॅ. पूनिया ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री गहलोत यू-टर्न लेते हैं, उसी तरह से राहुल गांधी भी लेते हैं, इसलिये मेरी सलाह है कि राहुल गांधी को यू-टर्न चैनल शुरू कर देना चाहिये। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले से कांग्रेस के आलाकमान की कमजोरी उजागर हुई है। उन्होंने कहा कि आश्चर्य की बात है कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान तो छोड़ो हिन्दुस्तान में अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं ढूंढ पाई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोतआपकी सरकार ने इतने दिनों तक क्या किया, इसका लेखा-जोखा तो राजस्थान की जनता की अदालत में आपको देना पड़ेगा। कांग्रेस का असली चरित्र जनता के सामने आ ही चुका है, मुझे लगता नहीं है कि अब कांग्रेस के नेता राजस्थान को मजबूत, ईमानदार सरकार दे पायेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Gandhi and Rahul Gandhi wake up late - Dr. Satish poonia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, rahul gandhi, dr satish poonia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved