• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रुपये लेकर पैनल बनाकर कांग्रेस ने की लोकतंत्र की हत्या - गजेंद्र सिंह शेखावत

Murder of democracy -  Congress by making money - Gajendra Singh Shekhawat - Jaipur News in Hindi

जयपुर । केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आरोप लगाया कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकटों के पैनल में नाम जोड़ने को लेकर कांग्रेस के सहप्रभारियों पर रुपये लेने के आरोप जो, लगे है, उससे यह सिद्ध हो रहा है कि कांग्रेस पार्टी रुपयों से राजनीति करके लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी है।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता में शेखावत ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी बेनकाब हो चुकी है और कांग्रेस पार्टी में रुपये लेकर टिकट देना यह कोई नई बात नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी नेतृत्व विहीन है।
वहीं शेखावत ने बताया कि भाजपा का एक भी सीट पर मतभेद या गतिरोध नहीं है। टिकटों का पैनल पहले बना था और अब 11 नवंबर को संसदीय बोर्ड की बैठक में टिकटों को लेकर फैसला होगा।

आपको बता दे कि कांग्रेस पार्टी के चार सह प्रभारियोंं पर रुपये लेकर और भेदभाव करके टिकटों का पैनल बनाने का आरोप लगा है और खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी सह प्रभारियों को फटकार लगा चुके है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murder of democracy - Congress by making money - Gajendra Singh Shekhawat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minister of state for agriculture gajendra singh shekhawat, gajendra singh shekhawat, rajasthan vidhansabha chunav, rajasthan election 2018, rajasthan bjp, rajsthan congress, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved