• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गोसेवा संगठनों और गुर्जर समाज ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात कर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए गोशाला संचालकों, गोसेवा संगठनों तथा गुर्जर समाज के प्रतिनिधिमंडलों ने राज्य बजट में की गई कल्याणकारी घोषणाओं के लिए आभार जताया।

राजे का स्वागत करते हुए गोशाला संचालकों ने कहा कि प्रत्येक जिले में एक नंदी गोशाला को गोसरंक्षण एवं संवर्धन निधि से 50 लाख तक के अनुदान, रजिस्टर्ड गोशालाओं में आधारभूत सुविधाओं के विकास के लिए 50 करोड़ रुपए, गोशालाओं को पशु आहार के लिए तीन महीने की सहायता को दोगुना कर छह महीना करने जैसी घोषणाएं बजट में कर राज्य सरकार ने गोसेवा के लिए अभूतपूर्व कदम उठाया है। राज्य सरकार द्वारा गोसंरक्षण एवं गोसंवर्धन के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए प्रदेशभर से आए गोसेवा संगठनों ने मुख्यमंत्री को अभिनंदन पत्र भी भेंट किया।

गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर भीलवाड़ा के मालासेरी में भगवान देवनारायण के पैनोरमा सहित समाज के उत्थान की दिशा में की गई बजट घोषणाओं के लिए आभार जताया। गुर्जर समाज के काश्तकारों ने जनवरी 2012 तक लम्बित 2 लाख कृषि कनेक्शन अगले वर्ष ही दिए जाने तथा अल्पकालीन फसली ऋण में 50 हजार तक के कर्जे की एकबारीय माफी की घोषणा के लिए भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Goseva Organizations and Gurjar Samaj expressed gratitude to the Chief Minister vasundhara raje
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, goseva organizations, gurjar samaj, chief minister vasundhara raje, cm raje, urban development minister shri chand kriplani, chief whip in the assembly kalulal gurjar, cm house rajasthan, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सीएम राजे, मुख्यमंत्री निवास राजस्थान, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved