• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं तो बाइक ठीक कराने आया था, लेकिन भाजपा का टिकट मिल गया

I had come to fix the bike, but the BJP got the ticket - Jaipur News in Hindi

जयपुर । आखिरकार डॉ. किरोड़ीलाल मीणा दस साल बाद भाजपा में शामिल हो गए। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि बाल्यकाल से ही वह संघ में थे और उसके बाद भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि भाजपा की राजनीति में वह चलते-चलते आ गए थे। डॉ. मीणा ने कहा कि ईसरदा में वह डॉक्टर थे, लेकिन एक बार जब वह मोटरसाइकिल ठीक कराने जयपुर आए, तो भाजपा मुख्यालय भी गए थे। इस दौरान पूर्व उपराष्ट्रपति स्वर्गीय भैंरोसिंह शेखावत ने उन्हें भाजपा से टिकट लेकर चुनाव लड़ने की बात कही। लेकिन प्रस्ताव को स्वीकार करने से पहले वह भारती भवन गए, जहां से उन्हें चुनाव लड़ने के लिए मना कर दिया गया।

डॉ. मीणा ने कहा कि भैंरोसिंह शेखावत के जाल में जो फंस जाता था वह बाहर नहीं निकल पाता था। स्व. भैंरोसिंह शेखावत ने कहा कि तूझे जनता की सेवा करनी चाहिए और भाजपा का टिकट दे दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आंधी में भी सिर्फ वह महु‌वा से मात्र 1600 वोटों से चुनाव हारे थे। लेकिन इसके बाद पार्टी ने इतना दिया कि छोटे से गांव धौला कुंआ से दिल्ली के धौलाकुंआ यानी संसद तक पहुंचा दिया।


डॉ. मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कैबिनेट मंत्री बनाकर सम्मान भी दिया। उन्होंने कहा कि वह जनता पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं कर सकते है, और इसके चलते उन पर 103 मुकदमे राजनीति विद्वेश के कारण दर्ज है और अब तक उन्होंने 380 आंदोलन किए है। लेकिन यह आंदोलन जाति नहीं, क्योंकि भाजपा में जाति का कोई स्थान नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक विचारधारा वाली पार्टी है और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखा है, जो अब थोड़ा सा ही घट रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I had come to fix the bike, but the BJP got the ticket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr kirodilal meena, former vice-president late bhairon singh shekhawat, rajasthan bjp, japur bjp, jaipur news, jaipur hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved