• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस सरकार की जनता के हित की मंशा नहीं - कर्नल राज्यवर्धन

Colonel Rajyavardhan said Congress government not interested in public interest - Jaipur News in Hindi

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने 2024 तक हर गांव मोहल्ले में पानी पहुंचाने के लिए संकल्पित है। इस कार्य के लिए प्रदेश में पूर्व की भाजपा सरकार ने चम्बल का पानी लाने के लिए योजना भी बना ली थी। प्रदेश में पानी लाने की योजना के लिए केन्द्र सरकार तैयार है लेकिन राज्य सरकार हाथ पर हाथ धरकर बैठी हुई हौ और इस कार्य के लिए अपना हिस्सा देने को तैयार नहीं है। सरकार का रवैया देखकर लगता है कि प्रदेश की प्रगति और जनता के हित के कार्य करने की इसकी मंशा ही नहीं है। यह बात शनिवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद जयपुर ग्रामीण कर्नल राज्यवर्धन ने शाहपुरा में गौशाला के नवीन भवन एवं छात्र संघ कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कही।


कर्नल राज्यवर्धन ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं को तो बंद कर ही रही है साथ ही केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के लाभ से भी जनता को वंचित कर रही है। नागरिकाता संशोधन बिल पर बोलते हुए उन्होंने कहा यह देश हित में लिया गया महत्वपूर्ण निर्णय है। आजादी के बाद जब पाकिस्तान बना तो वहां पर गैर मुस्लिम धर्म के लोगों की संख्या 23 प्रतिशत थी जो आज की तारीख में घटकर मात्र 3 प्रतिशत हो गई इस पर भी मोदी सरकार ने कानून में संशोधन कर पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांगलादेश में सताए गए हिन्दू, ईसाई या अन्य धर्म के लोगों को भारत में संरक्षण देने की व्यवस्था की। कांग्रेस सिर्फ अपने वोट बैंक को बचाए रखने के लिए केन्द्र सरकार द्वारा देश हित में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों का विरोध कर जनता को भ्रमित करती है।


कर्नल राज्यवर्धन ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार लगातार मजबूती से काम कर रही है। पिछले पांच वर्षों में सरकार द्वारा किए गए कार्यों से पूरे विश्व में देश का मान सम्मान बढ़ा और भारत हर क्षेत्र में लगातार प्रगति कर रहा है। अभी पुनः सरकार बने पूरे-पूरे 6 महीने भी नहीं हुए और सरकार ने मजबूती से काम करते हुए बड़े-बड़े निर्णय लिए हैं। वर्षों से चली आ रही कश्मीर समस्या का मात्र 24 घंटे में ही समाधान कर दिया। कई वर्षों से चल रहे रामजन्म भूमि विवाद का भी समाधान हुआ। उन्होंने कहा यह तो मात्र शुरूआत है मोदी सरकार जिस गति से काम कर रही है उससे प्रत्येक भारतवासी मजबूत होगा, किसानों की आय दुगनी होगी, सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा, चिकित्सा आदि क्षेत्रों में काम होता रहेगा, सांसद कोष अथवा केन्द्र सरकार द्वारा आने वाले पैसे का सही इस्तेमाल होगा। कर्नल राज्यवर्धन ने कहा जनता द्वारा दिया गया यह मंच कोई मामूली मंच नहीं है यह बहुत ताकतवर मंच है, इसका इस्तेमाल जनता की भलाई के लिए उसी ताकत से होगा।


इस अवसर पर पूर्व कर्नल राज्यवर्धन के साथ पूर्व विधायक राव राजेन्द्र सिंह सहित भाजपा पदाधिकारी, बूथ अध्यक्ष, मण्ड अघ्यक्ष एवं अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे, कार्यकर्ताओं ने अपने सांसद का साफा और माला पहनाकर स्वागत किया। कर्नल राज्यवर्धन कल रविवार को जमवारामगढ़ विधानसभा की नायला, लांगडियावास, पापड़, लाली और सायपुरा आदि ग्राम पंचायतों में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Colonel Rajyavardhan said Congress government not interested in public interest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, colonel rajyavardhan, prime minister narendra modi, central government, citizenship amendment bill, rajasthan congress, chief minister ashok gehlot, rajasthan news, jaipur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved