• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा ने 48 निकायों में सभापति के पद के प्रत्याशी खड़े किये, एक पर दिया निर्दलीय को समर्थन

BJP fielded candidates for the post of Chairman in 48 nikay - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने बताया कि 49 निकायों में से 48 स्थानों पर सभापति एवं महापौर के प्रत्याशी भाजपा के सिमबल पर खड़े किये है एवं एक स्थान पर निर्दलीय को समर्थन दिया है।

डाॅ. पूनिया ने निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि सभी प्रकार के सरकारी संसाधनों का दुरूपयोग करने, खरीद-फरोख्त के सभी प्रयास करने के बाद भी उनके पूर्व संसदीय क्षेत्र अजमेर के ब्यावर, नसीराबाद एवं पुष्कर में चुनाव लड़वाने के लिए उम्मीदवार नहीं मिले और उन्हें निर्दलीयों का सहारा लेना पड़ा है।

यही नहीं डाॅ. पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा चुनाव के परिणाम सरकार के अनुकूल बताने पर उनसे सवाल करते हुये कहा कि परिणाम इतने ही अनुकूल है, तो तीन बड़े नगर निगम उदयपुर, बीकानेर, भरतपुर में कांग्रेस कहा खड़ी है, क्या तीनों निगम के परिणाम भी सरकार के अनुकूल रहे है?
उन्होंने कहा ना तो कांग्रेस जीती है और ना ही भाजपा हारी है। केवल मात्र 961 वार्ड जीतकर और 80 हजार वोटों का अंतर पर कांग्रेस का यह कहना हास्यपद है कि प्रदेश की जनता ने उन्हें बहुमत दिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP fielded candidates for the post of Chairman in 48 nikay
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: state president of bharatiya janata party dr satish poonia, rajasthan bjp, jaipur bjp, dr satish poonia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved