• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर के शैल्बी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती महिला से रेप, नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार

Woman admitted to ICU of Shelby Hospital, Jaipur, nursing worker arrested - Jaipur News in Hindi

जयपुर। वैशाली नगर इलाके में स्थित शैल्बी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ नर्सिंगकर्मी ने बार-बार अश्लीलता की। घिनौनी हरकत का शिकार महिला मरीज रातभर रोती रही। सुबह पति के हॉस्पिटल में आने पर लिखकर उसके साथ रातभर दरिंदगी के बारे में बताया।

पीडि़ता के पति की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के तहत प्रकरण दर्ज किया और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर नर्सिंगकर्मी की पहचान कर मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया।

एसएचओ चित्रकुट नगर पन्ना लाल ने बताया कि वैशाली नगर निवासी महिला की तबीयत खराब होने सोमवार को वैशाली नगर स्थित शैल्बी हॉस्पिटल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने शाम तक उसका ऑपरेशन कर दिया। हॉस्पिटल के आईसीयू में महिला मरीज को रखा गया। रात करीब 8 बजे हॉस्पिटल प्रशासन ने महिला मरीज के पति को बताया कि वह वहां नहीं रूक सकते, जरूरत पडऩे पर उन्हें बुला लिया जाएगा।

इसके बाद वह बच्चों को लेकर घर चले गए। आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा था और दोनों हाथ बंधे हुए थे। आईसीयू वार्ड में मौजूद नर्सिंगकर्मी बेसूध अवस्था में महिला मरीज को बार-बार पिंच करके देखता और कई बार उसके साथ अश्लीलता की। विरोध कर सुबह महिला नर्स को बताने का प्रयास करने पर उसे धमकाकर चुप करा दिया।

लिखकर पति को बताई आपबीती - नर्सिंगकर्मी के इस घिनौनी करतूत के कारण महिला मरीज पूरी रात रोती रही। उसके बाद पति के हॉस्पीटल आपने पर ऑक्सीजन मास्क लगा होने के कारण इशारा कर बताने की कोशिश की। पत्नी के कुछ कहना चाहती है, तुरंत भापकर उसे पेन और कागज दिया। पीडि़ता ने लिखकर नर्सिंगकर्मी के रातभर उसके साथ ज्यादती करने के बारे में बताया।

फुटेज से पहचान, घर से पकड़ा नर्सिंगकर्मी - शाम करीब साढ़े 4 बजे पीडि़ता के पति ने चित्रकूट थाने में रिपोर्अ दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। पुलिस ने हॉस्पिटल स्टॉफ से पूछताछ करने के साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों के आधार पर आरोपित नर्सिंगकर्मी की पीडि़ता से पहचान करवाई।

आरोपित नर्सिंगकर्मी की पहचान खुशीराम गुर्जर निवासी नादौती करौली हाल कृष्णाधाम विजयपुरा कानोता के रूप में हुई। पुलिस ने देर रात लॉकेशन के आधार पर आगरा रोड स्थित उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Woman admitted to ICU of Shelby Hospital, Jaipur, nursing worker arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: woman, admitted, icu, shelby hospital, jaipur, nursing worker, arrested, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, shalby multi-specialty hospital, jaipur, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved