• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में आपसी लेन-देन में युवक की हत्या, सरेण्ड करने हत्यारा खुन से लथपथ पहुंचा थाने

Murder of young man in mutual transaction in Jaipur, reached the police station soaked with killer Khun - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुहाना इलाके में बुधवार दोपहर आपसी लेन-देन में एक युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद खुन से लथपथ हालत में हत्यारा सरेण्ड करने थाने जा पहुंचा। हत्यारे की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया है। पुलिस आरोपित हत्यारे से पूछताछ कर रही है।

एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि मृतक कृष्णा गडोतिया (37) है, जिसकी लाश आनंद विहार विस्तार मुहाना स्थित रमेश मीणा के मकान में मिली है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब साढ़े 3 बजे रमेश मीणा खुन से लथपथ हालत में मुहाना थाने पहुंचा।

जिसे देखकर थाने में मौजूद पुलिसमकर्मी सकते में आ गए। उसने पुलिस को बताया कि परिचित कृष्णा गडोतिया उसके घर आया हुआ था। आपसी लेन-देन की बात को लेकर दोपहर में उससे विवाद हो गया। गुस्से में धारदार हथियार से वार कर कृष्णा गडोतिया की हत्या कर दी है।

दंग रह गई पुलिस - हत्या के बाद सरेण्ड करने पहुंचने रमेश मीणा की बात सुनकर पुलिस दंग रह गई। शव के बारे में पूछने पर बताया कि उसके घर पर ही कृष्णा की लाश पड़ी हुई है। आरोपित रमेश मीणा की निशादेही पर पुलिस आनंद विहार विस्तार मुहाना स्थित उसके मकान पर पहुंची। वहां कमरे में कृष्णा गडोतिया का लहुलुहान हालत में शव फर्स पर पड़ा मिला।

मौके पर पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। हालांकि, हत्या के पीछे किसी ओर कारण के होने के बारे में पुलिस ने मना नहीं किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने के साथ ही हथियार बरामदगी के प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murder of young man in mutual transaction in Jaipur, reached the police station soaked with killer Khun
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, young man, mutual, transaction, jaipur, reached, police station, soaked, killer, khun, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved