• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शीतल हत्या प्रकरण : मृतका के परिजनों को 5 लाख रुपए की सहायता

Sheetal Murder Case: Assistance of Rs. 5 Lakh to the family of the deceased - Hanumangarh News in Hindi

जयपुर। हनुमानगढ़ जिले के पुलिस थाना गोलूवाला में 4 मार्च को कैरोसिन डालकर शीतल को जिंदा जलाने के मामले में 2 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतका के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृति जारी की गयी है।

महानिदेशक पुलिस एम.एल.लाठर ने बताया कि घटना को अत्यंत गंभीरता से लेकर गहन अनुसंधान किया जा रहा है। मामले में हिरासत में लिए गए 2 संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन के निकट सुपरविजन में पुलिस उपाधीक्षक एसआईसीए डब्ल्यू यूनिट हनुमानगढ़ की ओर से अनुसंधान किया जा रहा है। अनुसंधान अधिकारी की मदद में साइबर तकनीक में दक्ष पुलिसकर्मियों को भी अनुसंधान टीम में शामिल किया गया है। स्थानीय एफएसएल टीम की ओर से मौका निरीक्षण किया जा चुका है।

उल्लेखनीय है कि 4 मार्च को गोलूवाला थाने में 30 वर्षीया शीतल को जलाने के बारे में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शीतल को 90 प्रतिशत झूलसी हालत में बर्न इंजरी के कारण मरणासन्न अवस्था मे पहले सीएचसी गोलूवाला ले जाया गया और उसके बाद टांटिया हॉस्पिटल श्रीगंगानगर में भर्ती करवाया गया।

परिजनों की इच्छानुसार पीबीएम अस्पताल बीकानेर ले जाया गया और फिर रैफर होने पर एसएमएस अस्पताल जयपुर में इलाज प्रारंभ किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sheetal Murder Case: Assistance of Rs. 5 Lakh to the family of the deceased
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sheetal murder case, assistance, rs 5 lakh, family, deceased, crime news in hindi, crime news, hanumangarh news, hanumangarh news in hindi, real time hanumangarh city news, real time news, hanumangarh news khas khabar, hanumangarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved