• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देह व्यापार में लिप्त लड़कियों को समाज की मुख्य धारा में जोड़ने की पहल

The marriage organizing of girls engaged in prostitution in Ramganar village on April 29 - Bundi News in Hindi

बूंदी। बूंदी जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, जनप्रतिनिधियों तथा समाजसेवियों की पहल से बूंदी से सटे रामनगर गांव की कंजर बालाएं देहव्यापार छोड़ समाज की मुख्यधारा में जुडऩे जा रही हैं।

देह व्यापार में लिप्त इन बालाओं को समाज की मुख्यधारा में लाने की पहल के तहत 29 अप्रेल को रामगनर गांव में विवाह सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। सम्मेलन में 15 जोड़े परिणय सूत्र में बंधेंगे। सामाजिक सरोकारों से जुड़े इस कार्य में जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन के साथ ही समाज सेवी संस्थाएं, दानदाताओं, जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों ने आगे बढ़कर इस नेक कार्य के लिए सहयोग राशि एवं हर तरह से सहयोग करने की पहल की है।

जिला कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार को आयोजित बैठक में जिला कलेक्टर नरेश कुमार ठकराल एवं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई ने विवाह सम्मेलन के लिए अपनी ओर से 15-15 हजार रुपए की राशि प्रदान की। जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक ने आमजन ज्यादा से ज्यादा सहभागिता निभाने का अाह्वान किया है। बैठक में सम्मेलन आयोजन के लिए चांदनमल ट्रस्ट की ओर से सुनील वधवा ने 51 हजार रुपए की राशि प्रदान की है।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The marriage organizing of girls engaged in prostitution in Ramganar village on April 29
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: marriage, organizing, girls, engaged, prostitution, ramganar village, april 29, marriage in ramgner village, bundi, collector naresh kumar thakral, bundi sp sunil kumar vishnoi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bundi news, bundi news in hindi, real time bundi city news, real time news, bundi news khas khabar, bundi news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved