• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंरट से मृत बालक के परिजनों को दी 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता

Five lakh rupees financial assistance to the families of the deceased child - Bikaner News in Hindi

बीकानेर। श्रीकोलायत के गांव मिठडिया में गत वर्ष विद्युत पोल के करंट से मृतक बालक पवन के परिजनों को जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, बीकानेर की ओर से जारी आर्थिक सहायता राशि 5 लाख रुपए का चैक केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के निजी सहायक तेजाराम मेघवाल ने मृतक की माता अणची देवी को उनके परिजनों की उपस्थिति में सौंपा।

गौरतलब है कि वर्ष 2016 में 29 अगस्त को गांव गिराजसर का रहने वाले बालक पवन कुमार की अपने ननिहाल मिठडिया में विद्युत पोल में आए करंट की चपेट में आने से मोत हो गई थी। बीकानेर जिला सतर्कता निगरानी समिति दिशा की बैठक में सदस्य हुकमाराम मेघवाल ने इसे विद्युत निगम की गंभीर लापरवाही बताते हुए यह मुद्दा दिशा कमेटी की बैठक में मंत्री के समक्ष रखते हुए मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की थी।

मंत्री के मौखिक निर्देशानुसार विद्युत विभाग ने प्रकरण की जांच करवाकर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता स्वीकृत की। इस अवसर पर निगम पार्षद एवं कच्ची बस्ती समिति अध्यक्ष विनोद धवल, मुकेश धोलपुरिया, ओमप्रकाश, दिनाराम, चुन्नीलाल हाटीला, गोविन्दराम गोदारा, प्रेम मेघवाल, एडवोकेट अशोक भाटी आदि उपस्थित रहे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Five lakh rupees financial assistance to the families of the deceased child
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: five lakh rupees, financial, assistance, families, deceased, child, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bikaner news, bikaner news in hindi, real time bikaner city news, real time news, bikaner news khas khabar, bikaner news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved