• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टैक्सटाइल नगरी से ले गए थे करोड़ों का माल, अब पकड़े गए

The goods were taken from the textile city, now caught - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। पांच दिन पहले कपड़ों से भरा एक करोड़ का ट्रक चोरी कर माल खुर्द-बुर्द करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस इस गिरोह से लूट का माल बरामद करने का प्रयास कर रही है।
जिला पुलिस ने गत पांच दिन पहले ट्रक ड्राईवर को बंधक बनाकर एक करोड़ रूपए की लूट को अंजाम देने वाले गिरोह का 5 दिन में पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करके लूटा गया ट्रक व वारदात में प्रयुक्त कार भी जप्त कर ली है।भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक डॉ रामेश्वर सिंह ने बताया कि गत 1 अगस्त को अलसुबह रायला थानाधिकारी महावीर सिंह को फोन पर सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश ट्रक ड्राईवर से मारपीट करके उसे जंगल में पटक गए हैं। इसकी सूचना पर थानाधिकारी जंगल में पहुंचे और ट्रक ड्राईवर को अस्पताल पहुंचाकर उपचार दिलवाया साथ ही उसका मेडिकल मुआयना भी करवाया। पीड़ित ट्रक चालक हरियाणा के लोहिंगा निवासी तौफिक खान की रिपोर्ट पर बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद थानाधिकारी महावीर सिंह और साईबर टीम ने कड़ी मेहनत करके आरोपियों का सुराग लगाया और दो आरोपियों को दबोच भी लिया। उक्त गिरोह के सरगना और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।रायला थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में माण्डलगढ़ थाना क्षेत्र के आरजिया निवासी आबिद और लुहारिया निवासी फारूख को गिरफ्तार किया गया। दोनां से कड़ी पूछताछ की गई और इनकी निशानदेही पर लूटा गया ट्रक और वारदात में प्रयुक्त वैनग आर कार को जप्त किया गया। आरोपियों ने कबूला कि ट्रक ड्राईवर जब भीलवाड़ा ट्रांस्पोर्ट नगर से 75 लाख रूपए से अधिक कीमत की कपड़े की गांठे भरकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ।उसी समय उन्होंने लूट की वारदात अंजाम देने का प्लान बनाया। इसके बाद रायला थाने के आगे निकलते ही ट्रक में चढ़कर ड्राईवर को बांधकर पटक दिया और ट्रक को खुद के कब्जे में ले लिया। इसके बाद गिरोह के तीन साथी पीछे चल रही वैगन आर कार में ड्राईवर तौफिक की आंख पर पट्टी बांधकर वापस भीलवाड़ा के लिए रवाना हुए और बीच में ही ड्राईवर को जंगल में पटक गए। ऐसा करने के पीछे भी उनका मकसद पुलिस को गुमराह करना था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The goods were taken from the textile city, now caught
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, crime news, bhilwara, textile city, crime news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved