• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लापता बेटी के गम में माता-पिता ने खाया जहर, दोनों की मौत

baran news : the daughter was missing then the parents ate the poison, Death of both - Baran News in Hindi

बारां। नरसिंहपुरा गांव में देर रात अपहृत हुई बेटी का सुराग नहीं लगा तो उसके माता-पिता ने सेल्फॉस की गोलियां खा लीं। लोगों ने दोनों को गंभीर हालत में कोटा अस्पताल में भर्ती कराया। वहां दोनों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार नरसिंहपुरा से एक लड़की का अपहरण हो गया। घटना का पता चलते ही लड़की के माता-पिता तुरंत थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की, लेकिन लड़की का पता नहीं चला। बेटी के गुम होने के क्षुब्ध माता-पिता ने सेल्फॉस की गोलियां खा ली। गंभीर हालत में लोगों ने दोनों को कोटा के अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि लड़की के पिता की मौत चार दिन पहले हो गई थी और दूसरी तरफ कोटा अस्पताल में लड़की की मां की इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। दोनों शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए। उधर, गुमशुदा लड़की का अभी तक पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-baran news : the daughter was missing then the parents ate the poison, Death of both
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baran news, daughter missing, girl missing from baran, kota hospital, poison case in baran, crime in baran, crime in rajasthan, crime hindi news, baran hindi news, baran latest news, rajasthan hindi news, बारां समाचार, राजस्थान समाचार, बारां में क्राइम, जहर, सेल्फॉस, बेटी लापता, कोटा अस्पताल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved