• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दहेज के लिए पत्नी को जलाया, पति और सास को मिली उम्रकैद

Wife to be burnt for dowry, life imprisonment for husband and mother-in-law - Punjab-Chandigarh News in Hindi

लुधियाना। दहेज की खातिर पत्नी को जला कर मारने वाले पति और सास को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही दोनों पर 10-10 हजार रूपए जुर्माना किया गया है। एडीशनल डिस्ट्रिक्ट जज वरिंदर अग्रवाल की अदालत ने फैसला सुनाते हुए दोषियों को 10-10 हजार रुपये का जुर्माना भरने का भी आदेश दिया।

पुलिस थाना मेहरबान में मृतक मंदीप कौर के पिता अवतार सिंह की शिकायत पर 19 अगस्त 2011 को धारा 302 आइपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक उनकी पुत्री मंदीप की शादी गुरदीप के साथ 1999 में हुई थी। उनके तीन बच्चे थे। शादी के बाद से ही गुरदीप उनकी पुत्री से मारपीट करता था। इसके अलावा उसे घर से निकाल देता था। पंचायती सहमति से मामला निपट जाता था। एक दिन खबर आई कि मंजीत जल गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जब तक वे अस्पताल पहुंचते मंदीप की मौत हो चुकी थी। मौके पर मिले सबूतों के आधार पर एडीजे ने पति और सास को दोषी मानते हुए यह सजा सुनाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wife to be burnt for dowry, life imprisonment for husband and mother-in-law
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, ludhiana, news, wife, burnt, dowry, life, imprisonment, husband, mother-in-law, crime news in hindi, crime news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved