• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तीसरे नंबर पर नाम देख कर आपा खो बैठे मंत्री, महिला प्रिंसीपल को दे डाली धमकी

Seeing the name on the third number is lost, the woman threatens to give the principals - Patiala News in Hindi

पटियाला। पंजाब की नई सरकार वीआईपी कल्चर को खत्म करने का दावा करती रही है, लेकिन इस दावे के अलग उसके मंत्री अपने रुतबे को दिखाने से पीछे नहीं हैं। पटियाला के नाभा जिले के विधायक और पंजाब सरकार में मंत्री साधु सिंह धर्मसोत जब एक स्कूल की नई बिल्डिंग के उद्घाटन करने पहुंचे, तो वो गुस्से से लाल- पीले हो गए।

मंत्रीजी नाभाा में स्कूल की बिल्डिंग का उद्घाटन करने पहुंचे थे, लेकिन उद्घाटन के लिए बने पत्थर पर अपना नाम तीसरे नंबर पर देखकर उनका पारा चढ़ गया। इसे अपनी तौहीन मानते हुए मंत्रीजी ने स्कूल की प्रिंसिपल को खूब डांट लगाई। इतना ही नहीं उन्होंने प्रिंसिपल से स्कूल बिल्डिंग के निर्माण में लगी लागत के बारे में भी सवाल किया।

जहां मंत्री साहिब ने स्कूल प्रबंधक और ट्रस्ट को बधाई देनी थी, वहीं इस बात से भड़क गए कि नींव पत्थर पर मंत्री जी का नाम आखिर में लिखा हुआ था और मंत्री की तरफ से इस बात को न सहन करते हुए उन्होंने स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड करने की बात कह दी। यही नहीं मंत्री के गुस्से को देखते हुए बीच बचाव करने उतरे शख्स को भी मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने फटकार लगा डाली।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Seeing the name on the third number is lost, the woman threatens to give the principals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: seeing the name on the third number is lost, the woman threatens to give the principals, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, patiala news, patiala news in hindi, real time patiala city news, real time news, patiala news khas khabar, patiala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved