• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक ड्रोन ने 2 बार घुसपैठ की कोशिश की, सुरक्षा बलों ने 74 राउंड गोलीबारी कर खदेड़ा

Pak drone tried to infiltrate twice, security forces repelled it by firing 74 rounds - Gurdaspur News in Hindi

गुरदासपुर | सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक बार फिर पाकिस्तान की ड्रोन के जरिए ड्रग्स और हथियार भेजने की साजिश को नाकाम कर दिया। पंजाब की अंतरराष्ट्रीय सीमा के अंदर घुसे पाकिस्तानी ड्रोन को जवानों ने गोलीबारी कर खदेड़ दिया। जानकारी के मुताबिक ड्रोन ने गुरदासपुर के आदीया पोस्ट पर 2 बार घुसपैठ की कोशिश की। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई है। बीएसएफ ने बताया कि रविवार देर रात पंजाब के गुरदासपुर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारतीय क्षेत्र में 2 बार घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी ड्रोन को जवानों ने गोलीबारी कर खदेड़ा दिया। जानकारी के मुताबिक गश्त के दौरान गुरदासपुर सेक्टर के आदीया पोस्ट पर रविवार देर रात करीब 9.35 बजे पाकिस्तान की तरफ से आते ड्रोन की गतिविधि देखी गई। इसके बाद बीएसएफ के जवानों ने 74 राउंड ताबड़तोड़ गोलीबारी की और 2 रोशनी करने वाले बम चलाए गए।


बीएसएफ ने बताया कि इसके बाद रात 10.20 बजे गुरदासपुर सेक्टर में आदीया पोस्ट के पास ही एक बार फिर ड्रोन ने भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिश की, जिसे दोबारा बीएसएफ के जवानों ने गोलीबारी कर खदेड़ दिया। गोलीबारी के चलते ड्रोन फेंसिंग के ऊपर से ही पाकिस्तान की तरफ वापस चला गया। जानकारी के मुताबिक ड्रोन करीब 15 मिनट तक भारतीय सीमा में घूमता रहा।

घटना के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। गुरदासपुर सेक्टर के डीआईजी प्रभाकर जोशी ने बताया कि देर रात से ही पूरे इलाके का सघन तलाशी अभियान सीमा सुरक्षा बल और पुलिस के साथ मिलकर किया जा रहा है। नए साल से अब तक गुरदासपुर में 3 बार पाकिस्तानी ड्रोन की गतिविधि देखी गई है। उन्होंने बताया कि मुस्तैद जवानों द्वारा पाकिस्तान की तरफ से की जाने वाली हर नापाक साजिश का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak drone tried to infiltrate twice, security forces repelled it by firing 74 rounds
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pak drone, border security force bsf, adia post, gurdaspur, prabhakar joshi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved