• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

16 घंटे देरी से पहुंचने का मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने यह बताया कारण

अमृतसर। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि हमने इस घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। पत्रकारों ने घटना स्थल में देरी से पहुंचने कारण पूछा तो सीएम ने कहा कि घटना घटी उस समय मैं दिल्ली एयरपोर्ट पर था, इजराइल जा रहा था। मुझे घटना की जानकारी मिली तत्काल इजराइल जाना कैंसिल कर दिया। उन्होंने कहा कि वीवीआईपी मूवमेंट से राहत कार्य में काफी परेशानी हो जाती है। इसलिए मैं नहीं आया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराने का फैसला किया है। जांच अधिकारियों को चार हफ्ते में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं। आज पंजाब की पूरी कैबिनेट घटनास्थल पर ही है। इससे पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर ने यहां राजकीय मेडिकल कॉलेज में घायलों से मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी।

आपको बताते जाए कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड़ के साथ मुख्यमंत्री नई दिल्ली से विशेष विमान से शनिवार को यहां पहुंचे। उन्होंने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों, मंत्रियों और कांग्रेस विधायकों के साथ तत्काल एक बैठक की। मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि हमने इस घटना के लिए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं। चार हफ्ते में रिपोर्ट मांगी है । उसके बाद कार्रवाई करेंगे। घटना स्थल पर भी पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। मुख्यमंत्री अस्पताल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी।

अधिकारियों ने उन्हें घटना और मृतकों तथा घायलों की जानकारी दी।शुक्रवार शाम धोबीघाट के निकट जोरा फाटक पर 700 लोगों की भीड़ रावण दहन देख रही थी, तभी शाम लगभग सात बजे अमृतसर से होशियारपुर जा रही जालंधर-अमृतसर डीजल मल्टीपल यूनिट (डीएमयू) पैसेंजर ट्रेन वहां से गुजरी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister, Amarinder Singh, delayed 16 hours Reason given
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister amarinder singh, reviewed the situation, reaching the spot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, amritsar news, amritsar news in hindi, real time amritsar city news, real time news, amritsar news khas khabar, amritsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved