• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे सावरकर के पोते, अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस ने कहा...

नई दिल्ली। विनायक दामोदर सावरकर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी तूल पकड़ती जा रही है। इस मामले में महाराष्ट्र सरकार पर पडऩे वाले असर को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता अजित पवार ने कहा है कि उद्धव ठाकरे, सोनिया गांधी और शरद पवार परिपक्व लोग हैं और वे सही निर्णय ही लेंगे। इससे पहले सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि वे सोमवार को उनके खिलाफ हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे।

साथ ही रंजीत ने महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार को सलाह दी है कि राहुल के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपने मंत्रिमंडल से कांग्रेस के मंत्रियों को बर्खास्त करें और अल्पमत की सरकार चलाएं, क्योंकि भाजपा उनकी सरकार के खिलाफ वोट नहीं करेगी। महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सरकार है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी शिवसेना पर हमला बोला है।

फडणवीस ने कहा है कि महाराष्ट्र और देश सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता। शिवसेना सत्ता में रहने के लिए कैसे-कैसे लोगों के साथ समझौते कर रही है ये साफ नजर आ रहा है। पहले शिवसेना सावरकर से जुड़े मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया देती थी और उनका बचाव करती थी, लेकिन अब वह नरम क्यों हो गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Veer Savarkar grandson Ranjit will file defamation case against Rahul Gandhi, former cm fadnavis says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: veer savarkar, ranjit savarkar, defamation case, rahul gandhi, former cm devendra fadnavis, devendra fadnavis, maharashtra, congress, shiv sena, uddhav thackeray, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved