• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सलीम खान- नाना पाटेकर से मिलेंगे नितिन गडकरी

Nitin Gadkari to meet Salim Khan, Nana Patekar for Sampark Se Samarthan initiative - Mumbai News in Hindi

मुंबई। केंद्रीय जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संपर्क से समर्थन पहल के तहत बॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक सलीम खान और अभिनेता नाना पाटेकर से शुक्रवार को मुलाकात कर रहे हैं। पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि गडकरी यस बैंक के चेयरमैन राणा कपूर से भी मुलाकात करेंगे।

यह मुलाकात भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने व उद्योगपति रतन टाटा और अपने गठबंधन सहयोगी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात के दो दिन बाद हो रही है। भाजपा अध्यक्ष की यह मुलाकात ‘संपर्क से समर्थन’ पहल के तहत 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हुई थी।

केंद्रीय मंत्री गडकरी सलीम खान, पाटेकर और कपूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार साल के शासन की उपलब्धियों से अवगत कराएंगे और उन्हें इस विषय पर पुस्तिका प्रस्तुत करेंगे।पार्टी सूत्रों ने कहा कि इस तरह की कई और मुलाकातें प्रसिद्ध शख्सियतों के साथ इस पहल के तहत मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे हिस्सों में आने वाले कुछ महीनों में की जाएंगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nitin Gadkari to meet Salim Khan, Nana Patekar for Sampark Se Samarthan initiative
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nitin gadkari, salim khan, nana patekar, sampark se samarthan initiative, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved