• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुंबई : उबर के शेयर कैब में दो महिलाओं में मारपीट, महिला पत्रकार के बाल नोंचे

Mumbai: Two women assault in Uber stock cab, Bal Noche of women journalist - Mumbai News in Hindi

मुंबई। मुंबई में एक महिला पत्रकार के साथ उबर के शेयर कैब में मारपीट की घटना सामने आई है। पत्रकार उष्नोता पॉल ने ट्विटर पर घटना का ब्योरा दिया है और आरोप लगाया महिला सहयात्री ने उसके साथ मारपीट की। उष्नोता का कहना है कि आरोपी महिला देर से ड्रॉप किए जाने की वजह से गुस्से में थी। मुंबई पुलिस को घटना की जानकारी दी गई है।



आरोपी महिला ने उष्नोता के बाल खींचकर तोड़ दिए और चेहरे पर भी घाव कर दिया। उष्नोता ने कहा है कि उन्होंने लोअर परेल पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराई है। उष्नोता ने आरोप लगाया है कि उबर इंडिया ने आरोपी महिला की जानकारी देने से इनकार किया है। मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर महिला को जवाब दिया है और जांच कर रही है।



महिला उष्नोता ने लिखा- आज सुबह मेरे साथ बहुत बुरा हुआ। मैंने उबर की पूल कैब ली थी। कैब में एक महिला शुरू से ही गुस्से में थी। वह ड्राइवर पर चिल्लाने लगी और बोली कि उसने सबसे अधिक पैसा दिया है, फिर भी उसे सबसे अंत में ड्रॉप किया जा रहा है। जब मैंने बीचबचाव की कोशिश की तो मेरे साथ मारपीट की गई।



शांत रहने के बाद भी की महिला ने उकसाने की कोशिश
महिला उष्नोता शांत हो गई तब भी आरोपी महिला उसे उकसाने की कोशिश करती रही। जब आरोपी की फोटो लेने की कोशिश की गई तो उसने फोन तोड़ देने की धमकी दी। घटना मुंबई के लोअर परेल की है। उष्नोता को आरोपी महिला ने अपशब्द भी कहे। उष्नोता ने कहा है कि ऑफिस पहुंचने तक उसके हाथ से खून बह रहा था।



अब उबर की सेवा कभी नहीं लूंगी

उबर ने ट्वीट कर रहा है कि वह मामले पर काम कर रही है और पीडि़त महिला से ईमेल पर संपर्क करेगी। उष्नोता ने कहा कि उबर मुंबई पुलिस को मदद नहीं कर रही है।
उष्नोता ने कहा कि वह उबर की रेग्युलर कस्टमर रही है, लेकिन अब कभी वह उबर की सेवा नहीं लेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mumbai: Two women assault in Uber stock cab, Bal Noche of women journalist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mumbai two women assault in uber stock cab, bal noche of women journalist, maharashtra, mumbai, women journalist, hindi news maharshtra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved