• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रिज के लिए शिवसेना के दो सांसद ने लिखी थी चिट्ठी, प्रभु ने दी 11.86 Cr.की...

mumbai rail bridge prabhadevi elphinstone shivsena letter suresh prabhu-old footover bridge - Mumbai News in Hindi

मुंबई। मायानगरी मुंबई में शुक्रवार सुबह परेल और एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन के बीच बने फुटओवर ब्रिज पर भगदड मचने के कारण 22 लोगों की जान चली गई। इस हादसे पर बडा खुलासा हुआ है कि शिवसेना की ओर से दो सांसदों अरविंद सावंत और राहुल शिवाले ने 2015-16 में इसी ब्रिज की मम्मत और चौड़ा करने के लिए चिट्ठी लिखी थी, जिसके जवाब में तत्कालीन रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा था कि रेलवे के पास इसके लिए अभी फंड नहीं है। प्रभु ने कहा था कि ग्लोबल मार्केट में मंदी है, आपकी शिकायत तो सही है लेकिन अभी फंड की कमी है।

इस पर केंद्र सरकार ने सफाई देते हुए कहा कि नए फुटओवर ब्रिज के लिए निर्माण के लिए साल 2016 में ही मंजूरी दे दी गई थी और इसके लिए टेंडर की प्रक्रिया अभी चल रही है। तत्कालीन रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ही फुटओवर ब्रिज के निर्माण की मंजूरी दी है।

अरविंद सावंत ने इस बात को लेकर वाहवाही भी बटोरी थी कि उन्होंने लंबे समय से चल रही इस दिक्कत को रेल मंत्री के सामने रखा है और लोगों को उम्मीद जगी थी कि इस 6 फुट के ब्रिज को चौड़ा किया जाएगा और 12 फुट का बनाया जाएगा जिससे रोजाना सफर करने वाले लोकल पैसेंजर्स की दिक्कतें जल्द दूर हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-mumbai rail bridge prabhadevi elphinstone shivsena letter suresh prabhu-old footover bridge
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mumbai stampede, mumbai rail bridge, prabhadevi elphinstone, shivsena letter, suresh prabhu, footover bridge, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved