• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुकेश अंबानी परिवार को ताजा धमकियां, मुंबई पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

Fresh threats to Mukesh Ambani family, youth detained by Mumbai Police - Mumbai News in Hindi

मुंबई । मुंबई पुलिस ने अरबपति उद्योगपति और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

एक अधिकारी के अनुसार, सोमवार को दक्षिण मुंबई के सर एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में कई फोन कॉलों में धमकियां दी गईं।

अस्पताल के सीईओ डॉ. (सुश्री) तरंग ज्ञानचंदानी ने आईएएनएस को बताया, "हां, हमारे पास एक के बाद एक आठ कॉल आए, किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमारे चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी दी। हमने तुरंत पुलिस में शिकायत की। हमने अपनी आंतरिक सुरक्षा के उपाय भी शुरू कर दिए हैं और हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है।"

जांच शुरू करते हुए, स्थानीय पुलिस ने फोन करने वाले का पता लगा लिया है और घटना के संबंध में कथित तौर पर अस्वस्थ दिमाग वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

साथ ही एहतियात के तौर पर अंबानी के आवास एंटीलिया में भी परिवार की निजी सुरक्षा व्यवस्था के साथ सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

बमुश्किल 18 महीनों में यह दूसरी बार है जब अंबानी परिवार को निशाना बनाया गया है। इससे पहले फरवरी 2021 में जब 20 जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी नोट के साथ एक एसयूवी परिवार के घर एंटीलिया के पास छोड़ी गई थी।

इसने कई सेवारत या सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों के साथ बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय हंगामा किया, एसयूवी मालिक मनसुख हिरन को बाद में ठाणे में मृत पाया गया और एक राजनीतिक उथल-पुथल ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले तत्कालीन महा विकास अघाड़ी के कार्यकाल के दौरान कई महीनों तक राज्य को हिलाकर रख दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fresh threats to Mukesh Ambani family, youth detained by Mumbai Police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mukesh ambani, mumbai police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved