• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दाऊद के गुर्गे सैम को दुबई से भारत लाएगी CBI, यूपी व महाराष्ट्र ATS का है वांटेड

मुंबई। सीबीआई दाऊद गैंग के सदस्य सैम को इंडिया लाने की तैयारी कर रही है। मुंबई पुलिस के एक टॉप रैंक ऑफिसर ने बताया कि सैम का नाम महाराष्ट्र एटीएस के उस केस में सामने आया था, जिसमें कुछ महीने पहले जोगेश्वरी से मिर्जा फैजल खान और गांधी धाम से अल्लारखा अबू बकर मंसूरी पकड़ा गया था। एनबीटी से बातचीत में अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की है।

सैम इसके अलावा यूपी एएटीएस के केस में भी वॉन्टेड है। इन दो केसों में सैम के साथ फारुख देवाड़ीवाला भी शामिल है। दोनों को कुछ महीने पहले दुबई में पकड़ा गया था, उसी के बाद फैजल और अल्लारखा की भारत में गिरफ्तारियां हुई थीं। बाद में पाकिस्तान ने फारूख देवाड़ीवाला को अपना नागरिक बताकर दुबई पुलिस से उसे पाकिस्तान डिपोर्ट करवा दिया, लेकिन सैम को वह पाकिस्तान नहीं बुलवा पाया।

दुबई की जेल में है आरोपी सैम

इसका कारण यह था कि भारत सरकार ने सैम का भारतीय पासपोर्ट दुबई पुलिस को सौंप दिया था। फारूख का फर्जी पाकिस्तानी पासपोर्ट बना था। पहले सैम के भी देवाड़ीवाला के साथ पाकिस्तान भाग जाने की खबरें आई थीं, पर मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने माना कि वह अभी भी दुबई की जेल में है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dawood partner Sam will bring to India from Dubai, Wanted in UP ATS and Maharashtra ATS
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dawood partner sam, will bring to india from dubai, wanted in up ats and maharashtra ats, मुंबई पुलिस, मुंबई, दाऊद इब्राहिम, mumbai police, mumbai crime branch, dawood ibrahim, पाकिस्तान में फिदायीन ट्रेनिंग, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved