• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Maharashtra Polls : हमारे लिए वोटबैंक नहीं-देशहित सर्वोपरि, 85% से ज्यादा स्थानीय युवाओं को देगी रोजगार : शाह

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra ) में शनिवार को चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में राजनीतिक पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। शुक्रवार को केन्द्रीय गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अमित शाह (Amit Shah) महाराष्ट्र में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। अमित शाह ने अहेरी में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला।

- देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में चलने वाली महाराष्ट्र में भाजपा सरकार अभी घोषणा पत्र लेकर आई है। घोषणा पत्र में भाजपा सरकार 85% से ज्यादा स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगी।

- अनुच्छेद 370 के कारण 1990 से आजतक 40 हजार से ज्यादा लोग, आतंकवाद की भेंट चढ़ गए। लेकिन कांग्रेस-एनसीपी वोटबैंक के कारण 370 को हटा नहीं पाए। हमारे लिए वोटबैंक नहीं बल्कि देशहित सर्वोपरि है।

- महाराष्ट्र में एक ओर मोदी जी और देवेन्द्र जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की देशभक्तों की सेना खड़ी है और दूसरी ओर राहुल गांधी और शरद पवार के नेतृत्व में परिवारवादी पार्टियां का जमघट खड़ा है।

- हमारी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का काम किया है। कांग्रेस-NCP कहती है कि महाराष्ट्र का इससे क्या लेना देना। शिवाजी महाराज और वीर सावरकर का ये प्रदेश है। इस धरती के सपूतों ने राष्ट्र की सुरक्षा में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

- ओबीसी समाज के भाई बहनों के सम्मान के लिए कांग्रेस की सरकारों ने कुछ नहीं किया। भाजपा की सरकार ने ओबीसी समाज को संवैधानिक मान्यता देने का काम किया है।

- मोदी सरकार ने आदिवासी स्वतंत्रता सेनानियों के लिए अलग से शहीद स्मारक बनाने का निर्णय करके उन आदिवासी वीरों को सम्मान देने का काम किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra Assembly election 2019 : Amit shah addresses a public meeting in Aheri of Maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra assembly election 2019, amit shah, maharashtra polls, maharashtra assembly election, bjp, congress, maharashtra assembly elections, bharatiya janata party, maharashtra assembly polls, maharashtra election, hindi news, news in hindi, akot news, akot news in hindi, real time akot city news, real time news, akot news khas khabar, akot news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved