• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Madhya Pradesh : CAA के समर्थन में भाजपा की रैली, महिला डेप्युटी कलेक्टर ने मारा तो खींचे बाल

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में उतरे लोगों और प्रशासनिक महिला अधिकारियों के बीच जमकर झूमा-झपटी हुई। पुलिस जवानों ने प्रदर्शनकारियों पर बल प्रयोग भी किया। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बल प्रयोग करवाने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

राजगढ़ के ब्यावरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों के साथ सीएए के समर्थन में रविवार को रैली निकालने का ऐलान किया था। रैली में शामिल लोगों और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बीच धक्का-मुक्की हो गई। पुलिस जवानों ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया।

नेता प्रतिपक्ष भार्गव का आरोप है कि ब्यावरा में लोकत्रांतिक तरीके से रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता को अधिकारियों ने कानून हाथ में लेकर बेरहमी से पीटा है। इससे लगता है कि सरकारी कर्मचारी सेवक नहीं, बल्कि सरकार के गुलाम होकर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madhya Pradesh: BJP rally in support of CAA, female deputies collector pulls hair
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amended citizenship law, support, bjp performance, women officer priyanka verma, hair drawn, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rajgarh news, rajgarh news in hindi, real time rajgarh city news, real time news, rajgarh news khas khabar, rajgarh news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved