• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मध्य प्रदेश : मंत्री ने गरीब और अनाथ बच्चों के साथ मनाई दिवाली

Madhya Pradesh: Minister celebrates Diwali with poor and orphaned children - Indore News in Hindi

इंदौर। मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने गरीब और अनाथ बच्चों के साथ दिवाली पर्व मनाया। इतना ही नहीं, वह इन बच्चों को लेकर आलीशान होटल रेडिसन भी गए, जहां उन्हें खाना खिलाया। मंत्री पटवारी ने रविवार को मनावता की मिसाल पेश की। बच्चे जब अपनी बस्ती और अनाथालय से बस में सवार होकर होटल पहुंचे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। होटल की चकाचौंध उन्हें रोमांचित कर रही थी। इन बच्चों को पटवारी ने तरह-तरह के व्यंजन स्वयं परोसकर खिलाए।

पटवारी ने कहा, "दिवाली पर्व पर अनाथालय, गरीब बस्ती और दिव्यांग बच्चों के साथ खुशी बांटने के लिए होटल जाने पर बड़े आनंद की अनुभूति हुई है। वाकई जब हम किसी और के जीवन में खुशियों का दीप जलाने की कोशिश करते हैं तो उनकी प्रसन्नता हमें अभिभूत कर देती है।"

उन्होंने कहा कि इंदौर में अनाथालय एवं गरीब बस्ती के बच्चों के साथ होटल रेडिसन में पर्व मनाते हुए बच्चों की खुशियों में रंग भरकर बड़ा आनंदित महसूस हुआ।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madhya Pradesh: Minister celebrates Diwali with poor and orphaned children
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: higher education minister jeetu patwari, orphans, diwali festival, luxury hotel radisson, indore, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved