• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कलियसोत डैम से पानी छोडने पर भोपाल में बाढ जैसे हालात

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के अलग-अलग हिस्सों में आसमान पर बादलों के छाने के साथ कहीं बौछारें पड रही है तो कहीं पर भारी बारिश हो रही है। बुधवार को कलियासोत डैम (Kaliasot Dam) के सारे गेट खोल दिए हैं। पानी छोडने पर भोपाल की निचले इलाकों में बाढ के जैसे हालात पैदा हो गए हैं। प्रदेश के कई नदी-नाले उफान पर हैं। लगता है बारिश से बेहाल प्रदेश में आफत अभी थमती नहीं दिख रही है। मौसम विभाग ने मंगलवार शाम को एक बार फिर प्रदेश के 38 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है।

मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश के 38 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इनमें से 18 जिलों में रेड अलर्ट है तो वहीं 20 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। भारी बारिश से प्रदेश की राजधानी भोपाल भी बेहाल है। बीते एक हफ्ते से लगातार हो रही बारिश के बाद भोपाल के सबसे बड़े कोलार डैम के सभी 8 गेट खोल दिए गए हैं। 3 साल में पहली बार कोलार डैम के गेट खोले गए हैं। प्रदेश की राजधानी भोपाल, छिंदवाड़ा, जबलपुर, मंडला, कटनी, बालाघाट के लिए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madhya Pradesh: Flood like situation in low-lying areas of Bhopal after water was released from Kaliasot Dam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: madhya pradesh, madhya pradesh flood, bhopal flood, kaliasot dam, मध्यप्रदेश, कलियासोत डैम, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved