• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Madhya Pradesh : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने पर कांग्रेस विधायक पर FIR

Madhya Pradesh: FIR on Congress MLA for making indecent remarks against Union Minister Smriti Irani - Bhopal News in Hindi

विदिशा। विदिशा के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ गुरुवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. उन पर धारा 504 बी और 294 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। मामला दर्ज कराने के कुछ देर बाद ही गुस्साए बीजेपी नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन और उनके साथियों पर भार्गव की फैक्ट्री में पथराव करने का आरोप है।

बता दें कि स्मृति इरानी पर कथित अमर्यादित टिप्पणी करने पर गुरुवार की रात को कुछ लोगों ने कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के कार्यालय और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। काग्रेस विधायक ने इस हमले में भाजपा कार्यकर्ताओं के शामिल होने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया था, इस मौके पर कांग्रेस विधायक भार्गव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर टिप्पणी की थी। इससे नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता मुकेश टंडन के साथ कोतवाली पहुंचकर भार्गव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद भार्गव के कार्यालय पर कुछ युवकों ने तोड़फोड कर दी। कार्यालय के बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। भार्गव का आरोप है कि यह तोड़फोड़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने की है।

भाजपा नेता टंडन का कहना है कि भार्गव ने अमर्यादित टिप्पणी की है। उनका चरित्र आपराधिक है। उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। भार्गव के आवास पर प्रदर्शन करने गए तो भाजपा कार्यकर्ताओं पर पथराव किया गया। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ऐसा नहीं किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस तोड़फोड़ के बाद विधायक भार्गव के आवास कार्यालय पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं तोड़फोड़ में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Madhya Pradesh: FIR on Congress MLA for making indecent remarks against Union Minister Smriti Irani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress mla shashank bhargava, union minister smriti irani, indecent remarks, fir registered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved