• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जासूसी से भरा है कांग्रेस का इतिहास : शिवराज

History of Congress is full of espionage: Shivraj - Bhopal News in Hindi

भोपाल। कथित जासूसी के मामले को लेकर केंद्र सरकार पर किए जा रहे हमलों पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर पलटवार किया और कहा कि कांग्रेस का तो इतिहास ही रहा है अपनी पार्टी के नेताओं की जासूसी कराना। मुख्यमंत्री चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि, कांग्रेस का तो इतिहास ही रहा है अपनी ही पार्टी के लोगों की जासूसी कराने का । तीन मूर्ति भवन से लेकर एक, सफरदगंज रोड और 10 जनपथ से लेकर एक सफरदगंज रोड तक रहने वाले सभी नेता जासूसों से घिरे रहे। जासूसी करके ना केवल देश को बल्कि खुद अपनी ही पार्टी को कमजोर करते रहे हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इजराइली कंपनी एनएसओ द्वारा बनाए गए सॉफ्टवेयर पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए जासूसी कराने का मामला लोकतंत्र को बदनाम करने की गहरी साजिश है। प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गौरवशाली भारत का निर्माण हो रहा है और कुछ विदेशी ताकतें और कांग्रेस के मित्र उसको पचा नहीं पा रहे हैं।

चौैहान का कहना है कि भाजपा शुचिता की राजनीति में विश्वास रखती है और अपने गठन के प्रारंभ से ही राष्ट्र हमारे लिए प्रथम रहा है। कांग्रेस के लिए तो केवल एक परिवार प्रथम भी है और आखिरी भी! ऐसी कांग्रेस, जिसकी राजनीतिक ताकत ही शून्य हो गई हो, उसकी जासूसी करके हम क्या करेंगे! (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-History of Congress is full of espionage: Shivraj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivraj singh chouhan, pegasus software, congress, history of congress is full of espionage, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved