• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बड़वानी जेल में बंद आरोपी को दंगाई बताकर बुलडोजर चलाया - कांग्रेस

Bulldozer started by calling the accused lodged in Barwani jail as a rioter - Congress - Bhopal News in Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में रामनवमीं के दौरान हुई हिंसा के बाद प्रशासन ने जिसे आरोपी मानते हुए घर पर बुलडोजर चलाया है, वह घटना के पहले से ही जेल में बंद है। यह गंभीर आरोप कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने लगाया है।

ज्ञात हो कि खरगोन के अलावा बड़वानी के संेधवा में भी रामनवमी के दौरान हिंसा हुई। इसके बाद प्रशासन ने आरोपियों के आवास पर बुलडोजर तक चला दिए। इन्हीं में से एक शहबाज खान का भी घर है। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि शहबाज के अपने दो साथियों के साथ लगभग एक माह पहले से जेल में बंद होने की बात कही जा रही है। इन तीनों पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा है, एमपी अजब है, सबसे गजब है। मैं सिर्फ इसीलिए ही लगातार शासन एवं प्रशासन से मांग कर रहा हूं कि बिना जांच किए कार्यवाही न करे, अब मामला बड़वानी जिले के सेंधवा का है जिसे आरोपी बनाकर उसके घर पर बुलडोजर चलाया वो पहले से ही जेल में बंद है। शिवराज जी फिर मप्र में न्यायपालिका व्यवस्था को खत्म ही करवा दीजिये।

यादव ने अपने ट्वीट के साथ पूर्व में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होने और उसके बाद हिंसा में उनका नाम आने की दो अलग-अलग प्राथमिकी को भी साझा किया है।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मनोहर सिंह बारिया ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, पुलिस इस मामले में विवेचना कर जेल अधीक्षक से जानकारी लेगी कि आरोपी जेल में है या नहीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bulldozer started by calling the accused lodged in Barwani jail as a rioter - Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, accused lodged in barwani jail, called a rioter, ran a bulldozer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved