• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्री एम को 4 एकड़ जमीन माकपा, आरएसएस के बीच गुप्त समझौता : कांग्रेस

4 acres of land to Mr. M, secret agreement between CPI-M: Congress - Thiruvananthapuram News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूडीएफ ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन सरकार द्वारा सत्संग फाउंडेशन को राजधानी में चार एकड़ जमीन देने के तरीके पर चिंता व्यक्त की है, जिसकी स्थापना श्री एम ने की है। श्री महेश्वरनाथ बाबाजी के शिष्य और और योगी श्री एम का जन्म राज्य की राजधानी में हुआ था और पिछले साल उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने कहा, "रिपोर्टों के मुताबिक जमीन सौंपना रहस्य में डूबा हुआ है और यह दिखाता है कि माकपा और आरएसएस के बीच मध्यस्थ की भूमिका निभाने के लिए यह मुफ्त में दिया गया है।"

चेन्निथला ने कहा, "मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को इस पर सफाई देनी होगी और हमें बताना होगा कि उन सभी खबरों में क्या सच्चाई है जो अब सामने आई हैं और क्या उनका इसमें हाथ है। लंबे समय से हम माकपा और आरएसएस के बीछ संबंधों की बात कर रहे हैं और हम जो कह रहे हैं, यह रिपोर्ट अब इस पर जोर दे रही है।"

चेन्निथला ने कहा, "माकपा और आरएसएस के बीच यह नया पाया गया संबंध खतरनाक है।"

हालांकि, यहां एक टीवी चैनल से बात करते हुए, श्री एम ने कहा कि उन्होंने जो कुछ भी किया वह आरएसएस और माकपा के बीच शांति वार्ता शुरू करने के लिए था और इसका कोई राजनीतिक पक्ष नहीं था।

श्री एम ने कहा, "मैं कोई नेता नहीं हूं और राजनीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैंने यह देखने के लिए हस्तक्षेप किया कि क्या कन्नूर में शांति लौट सकती है जहां राजनीतिक हत्याएं हुई थीं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 acres of land to Mr. M, secret agreement between CPI-M: Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: secret agreement between congress, shri m, 4 acres of cpi-m, rss, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved