• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

झारखंड : रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिका मंदिर में विदेशी नागरिक के प्रवेश पर प्रतिबंध

Jharkhand: Ban on entry of foreign national to mother Chinnamastika temple in Rajarappa - Ranchi News in Hindi

रांची। कोरोना का खौफ झारखंड में भी असर करने लगा है। धार्मिक स्थलों पर भी इसका असर देखा जा रहा है। झारखंड के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिका के मंदिर में विदेशी नागरिकों के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिला प्रशासन ने विदेशी नागरिकों के मंदिर में प्रवेश पर रोक से संबंधित आदेश भी जारी कर दिया है। रामगढ़ जिले के उपायुक्त संदीप सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। संदीप सिंह ने ट्वीट में लिखा, "कोरोना के संभावित खतरे को देखते हुए रजरप्पा समेत जिले के सभी मंदिर, चर्च और गुरुद्वारों में विदेशी नागरिकों के प्रवेश पर रोक है।"

झारखंड का लोकप्रिय पतरातू लेक रिसोर्ट को पर्यटन विभाग ने 14 अप्रैल तक बंद कर दिया है। इस अवधि में रिसोर्ट पूरी तरह बंद रहेगा।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उच्चस्तरीय बैठक के बाद विधानसभा में सभी स्कूलए कॉलेज, मॉल व पर्यटन स्थलों को 14 अप्रैल, 2020 तक बंद करने के निर्देश जारी किए थे।

इधर, राजधानी रांची में सिविल कोर्ट से बुधवार को लोगों को बाहर निकाल दिया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका के चलते सीमित लोगों को कोर्ट में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jharkhand: Ban on entry of foreign national to mother Chinnamastika temple in Rajarappa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jharkhand, rajarappa, maa chinnamastika temple, foreign nationals, entry ban, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved