• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Jharkhand :अमित शाह बाेले , इतनी भीड़ से नहीं जीत पाएंगे, 25-25 लोगों को फोन लगाइए

चतरा। केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को यहां कहा कि भाजपा शासन के दौरान झारखंड से नक्सलियों का सफाया कर दिया गया है। शाह यहां पहले चरण के मतदान के लिए आयोजित एक रैली को संबोधित कर रहे थे। शाह ने कहा कि नक्सलियों को जमीन के 20 फुट नीचे दफना दिया गया है। बीते पांच सालों में केंद्र और राज्य में भाजपा शासन के दौरान नक्सलियों का सफाया हो चुका है। पहले लोग घर से बाहर कदम रखने में डरते थे और अब लोग आधी रात में बारात लेकर जाते हैं।

झारखंड के चतरा में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये 10-15 हजार लोगों से हम जीत लेंगे क्या, मुझे भी गणित आता है, मैं भी बनिया हूं, बेवकूफ मत बनाओ, आपको एक रास्ता बताता हूं, आप करेंगे क्या, सब लोग हाथ में मोबाइल उठाकर अपने 25-25 परिजनों को फोन करो और कमल के निशान पर वोट डालने की अपील करो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chatra: Amit Shah said, the people of Jharkhand elected a Prime Minister who is the son of a tea-seller
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chatra, amit shah, amit shah addresses public meeting in \r\njharkhand, chatra assembly, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chatra news, chatra news in hindi, real time chatra city news, real time news, chatra news khas khabar, chatra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved