• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जम्मू कश्मीर : सोपोर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 15 लोग घायल

Jammu and Kashmir : Terrorists lobbed a grenade on civilians at bus stand in Sopore - Srinagar News in Hindi

श्रीनगर। भारत की ओर से दिए गए एक के बाद एक करारे जवाब के बावजूद पाकिस्तान अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सोमवार को एक बार फिर उसने हमारे सबसे बड़े त्योहार दिवाली की खुशियों में खलल डाला। जम्मू कश्मीर में बारामुला के सोपोर इलाके में आतंकियों ने बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला बोल दिया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस हमले में एक महिला समेत 15 लोगों के घायल होने के समाचार हैं।

सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रखा है। कश्मीर पुलिस जोन के ऑफिसर ने बताया कि सोपोर में आतंकियों ने आम लोगों पर ग्रेनेड से हमला किया। इसमें छह लोग घायल हुए हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले श्रीनगर के करन नगर इलाके में आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक दल परग्रेनेड फेंक छह जवानों को घायल कर दिया था।

वह सीआरपीएफ की 144वीं बटालियन की टीम एक नगर के व्यस्त काकासराय इलाके में जांच चौकी पर तैनात थी। अभी तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही आतंकी बौखलाए हुए हैं। सेना पर बस नहीं चलने से वे अब आम लोगों को अपना शिकार बनाने लगे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jammu and Kashmir : Terrorists lobbed a grenade on civilians at bus stand in Sopore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu and kashmir, terrorists, grenade, civilians, bus stand, sopore, crpf, article 370, india, pakistan, baramula, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved