• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक को लेकर शहीद औरंगजेब के पिता बोले-इमरान एक कदम बढ़ाएं, हम 100 बढ़ाएंगे

Rifleman Aurangzebs father appeals to Imran Khan to resolve disputes - Kupwara News in Hindi

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 जून को आतंकियों ने 44 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के जवान औरंगजेब की अगवा कर हत्या कर दी थी। उन्हीं औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच ऐसी समझदारी होनी चाहिए कि कोई भी व्यक्ति मारा न जाए और दोनों देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ें।

साथ ही दोनों देशों को तरक्की करनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की मुलाकात पर भी टिप्पणी की। मोहम्मद हनीफ ने कहा, ‘सिद्धू साहब ने पाक सेना प्रमुख से मुलाकात की, मुझे लगता है कि उन्हें (पाक सेना प्रमुख) हमसे भी मिलना चाहिए।

मैं इमरान खान से कहना चाहूंगा कि यदि वे एक कदम बढ़ाते हैं तो हम 100 कदम बढ़ाएंगे।’ इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इमरान खान से मिलने का अनुरोध करता हूं। दोनों देशों के बीच ऐसी समझ होनी चाहिए कि किसी भी व्यक्ति की मौत ना हो और दोनों देश तरक्की करें।’ वहीं दूसरी और पाकिस्तान जाकर विवादों में घिरे नवजोत सिंह सिद्धू को इमरान खान का समर्थन मिला है।

इमरान खान ने ट्वीट कर सिद्धू का सपोर्ट किया और कहा कि जो लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं वे इस उपमहाद्वीप में शांति को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा रहे हैं। इमरान खान ने ट्वीट किया, ‘मेरे शपथ ग्रहण समारोह के लिए पाकिस्तान आने पर मैं सिद्धू को धन्यवाद देना चाहता हूं। वह शांति के राजदूत हैं और पाकिस्तान की जनता ने उन्हें प्यार और स्नेह दिया।’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rifleman Aurangzebs father appeals to Imran Khan to resolve disputes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rifleman aurangzebs father, imran khan, resolve disputes, narendra modi, mohammed hanif, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kupwara news, kupwara news in hindi, real time kupwara city news, real time news, kupwara news khas khabar, kupwara news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved