• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP कर्तव्यनिष्ठ, ध्येयनिष्ठ और विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है: त्रिवेन्द्र सिंह रावत

शिमला। हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन के पहले सत्र में उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सैद्धांतिक अधिष्ठान विषय पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। उन्होनें सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों, कार्यसमिति सदस्यों, मोर्चा अध्यक्षों, प्रकोष्ठों के संयोजकों, जिलाध्यक्षों व मण्डल अध्यक्षों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आजादी के पश्चात देश की अखण्डता के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना बलिदान दिया था। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जो अखण्ड भारत का सपना संजोया था उसे केन्द्र की मोदी सरकार ने साकार किया है। उन्होनें भाजपा की 2 सीटों से 303 सीटों तक के सफर के बारे में कार्यकर्ताओं को विस्तार से बताया।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कर्तव्यनिष्ठ, ध्येयनिष्ठ और विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है। केन्द्र सरकार के प्रयासों के कारण आज दुनिया भारत का स्वागत करती है और भारत भारतीयता के लिए जाना जाता है। उन्होंने कहा कि पार्टी का लोकतंत्र पर अटूट विश्वास है। भारतीय जनता पार्टी का मुख्य लक्ष्य पंक्ति में अंतिम खड़े व्यक्ति तक पहुंचना है और इसके लिए केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाएं कारगर साबित हो रही है। त्रिवेंद्र रावत ने मोदी सरकार के कार्यकाल को लोकतंत्र का स्वर्णिम काल के रूप माना है। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं को मूल्य आधारित राजनीति पर बल देते हुए भाजपा के एकात्म मानववाद मूल विचार के सहारे जन हित नीतियों को आम जन मानस तक पहुंचने के लिए आगे आएं। रावत ने देश की वर्तमान स्थिति को मद्देनज़र रखते हुए मोदी सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को हटा कर राष्ट्र को एक सूत्र में पिरोने के काम को सराहा है यही कारण है कि समाज को आज पंथ, जाति में बांटने की बजाय एक भारतीय के रूप में देखा जा रहा है। जिस कारण मोदी सरकार का विश्वास भी समाज के सभी वर्गों में बढ़ेगा और सरकार अपनी योजनाओं को देश के गरीब तक पहुंचाने में सफलतापूर्वक कार्यरत है।

भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश आगे बड़े, भाजपा आगे बड़े, कार्यकर्ता आगे बड़े एयर 2022 में भाजपा पुनः जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि सभी जनकल्याण योजनाओं को जनता के बीच बार बार ले जाना है जिससे भाजपा सरकार द्वारा किया गया कल्याण कार्य जनता को पता चले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trivendra Singh Rawat said, Bharatiya Janata Party is a party that is dutiful, meditative and ideological
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, shimla, bharatiya janata party, state working committee meeting, uttarakhand chief minister trivendra singh rawat, chief minister trivendra singh rawat, himachal pradesh government, chief minister jairam thakur, modi government, prime minister narendra modi, himachal pradesh news, himachal news\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved