• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अप्रैल महीने में नई भर्तियां शुरू करेगी सरकार : सीएम सुक्खू

Government will start new recruitments in the month of April: CM Sukhu - Shimla News in Hindi

शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बताया कि हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग को लेकर प्रशासनिक जांच रिपोर्ट भी सरकार को मिल गई है। ऐसे में अब प्रदेश सरकार मार्च और अप्रैल महीने में नई भर्तियां भी शुरू कर रही है और इसके लिए टेस्ट भी शुरू हो जाएंगे। गौरतलब है कि मामले की जांच के लिए राज्य सरकार ने शिक्षा एवं आईटी विभाग के सचिव अभिषेक जैन को जांच का जिम्मा दिया था और उन्होंने अपनी रिपोर्ट सरकार को दे दी है। दिल्ली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मीडिया को इसकी जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच रिपोर्ट में मिल गई है और अब विजिलेंस की ओर से आने वाली दूसरी जांच रिपोर्ट का इंतजार है। उन्होंने इस बात पर दुख जताया कि जिन भर्ती परीक्षाओं के अभी रिजल्ट नहीं निकले हैं, उनमें भी पेपर बेचे गए हैं। अब राज्य सरकार को हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग के भविष्य को लेकर फैसला लेना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मार्च और अप्रैल महीने में सरकार नई भर्तियां भी शुरू कर रही है और इसके लिए टेस्ट भी होंगे। इसलिए इससे पहले हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग को लेकर निर्णय हो जाएगा। हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग जूनियर ऑफिस असिस्टेंट का पेपर लीक होने का मामला सामने आने के बाद 26 दिसंबर से सस्पेंड चल रहा है। दिल्ली से लौटने के बाद सीएम ने मीडिया से कहा कि इस दौरे के दौरान भारत सरकार के चार मंत्रालयों में केंद्रीय मंत्रियों से वह मिले और हिमाचल का पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को भी दिल्ली से भारत सरकार की योजनाओं के तहत ज्यादा पैसा लाना होगा। पिछली भाजपा की सरकार डबल इंजन की बात जरूर कहती थी, लेकिन वह हिमाचल के लिए कुछ अतिरिक्त धन नहीं ला पाए, लेकिन उनकी सरकार यह कोशिश करेगी। इसके लिए यदि विपक्ष की भी मदद लेने की जरूरत पड़ी तो वह भी लेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Government will start new recruitments in the month of April: CM Sukhu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shimla, chief minister sukhwinder singh sukhu, hamirpur staff selection commission, secretary abhishek jain, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved