• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिन्दल से मिले मेघालय विधान सभा के उपाध्यक्ष, ई.विधान प्रणाली पर की चर्चा

शिमला। मेघालय विधान सभा के माननीय उपाध्यक्ष टिमोथी डी शिरा ने विधान सभा सचिवालय में हिमाचल प्रदेश विधान सभा के माननीय अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल से शिष्टाचार भेंट कर ई.विधान प्रणाली पर गहन चर्चा की। टिमोथी के साथ मेघालय विधान सभा सचिवालय के अधिकारियों का एक दल भी ई.विधान प्रणाली को जानने के लिए हिमाचल प्रदेश विधान सभा सचिवालय पहुंचा।

बैठक के दौरान ई.विधान प्रणाली की जानकारी देते हुए विधान सभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल ने कहा कि ई.विधान प्रणाली एक पर्यावरण मित्र प्रणाली है जिसके लागू होने से जहां कार्य में दक्षता आई है वहीं पारदर्शिता‍ भी बढी है। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मिशन डिजिटल इंडिया को साकार व सफल बनाने के लिए आज पूरे भारतवर्ष में लगभग सभी विधान सभाओं में हिमाचल प्रदेश के ई.विधान मॉडल को अपनाने के लिए अधिसूचना जारी की गई है। डॉ. बिन्दल ने कहा कि अगर विधान सभा डिजिटल नही है तो फिर क्या डिजिटल है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Discussion on Vigilance System, Vice President of Meghalaya Legislative Assembly from Bindal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr rajiv bindal, timothy di shira, courtesy visit, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved