• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Himachal Pradesh: कोरोना के दृष्टिगत घरेलू व विदेशी पर्यटकों के प्रवेश पर पूर्ण रोक

Complete ban on entry of domestic and foreign tourists into the district in view of Corona - Shimla News in Hindi

धर्मशाला। उपायुक्क्त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने जानकारी दी है कि कोरोना महामारी के संभावित खतरे के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा जारी निर्देशों की अनुपालना में कांगड़ा जिला में घरेलू और विदेशी सैलानियों के प्रवेश पर आगामी आदेशों तक पूर्ण रोक लगा दी गई है। उन्होंने बताया कि सीमांत राज्यों में इस बीमारी के कुछ मामलें ध्यान में आने के कारण ऐतिहातन यह कदम उठाया गया है।

उन्होंने कहा कि लोगों की भीड़ जमा न हो, इसके लिए पहले ही प्रशासन द्वारा आवश्यक कदम उठाए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिला के सभी प्रवेश द्वारों पर दूसरे राज्यों से आने वाले वाहनों की पूर्ण जांच करने के बाद ही उनका ज़िला में प्रवेश सुनिश्चित बनाया गया है। उन्होंने कहा कि जिला के सभी शैक्षणिक संस्थानों को 31 मार्च, 2020 तक पहले ही बंद कर दिया गया है तथा सभी प्रकार के धार्मिक आयोजनों, मेलों, उत्सवों, खेल प्रतियोगिताओं और ऐसे अन्य आयोजनों पर प्रतिबन्ध जारी है। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि वे अति आवश्यक कार्य होने पर ही अपने घरों से यात्रा पर निकलें। उन्होंने कहा कि लोग डीसी ऑफिस सहित ज़िला के अन्य दूसरे कार्यालयों में भी अति जरूरी कार्य होने पर ही आएं तथा किसी भी स्थान पर अनावश्यक भीड़ इकठ्ठी न करें।

सभी प्रशिक्षणों, कैंप बंद: सीएमओ कांगड़ा गुरदर्शन गुप्ता ने जानकारी दी है कि कोरोना बीमारी के दृष्टिगत स्वास्थ्य विभाग द्वारा भी जिला में चलाए जा रहे सभी प्रशिक्षणों, कैंपों को भी अस्थाई तौर पर आगामी आदेशों तक बंद करने का निर्णय लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Complete ban on entry of domestic and foreign tourists into the district in view of Corona
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, deputy commissioner kangra rakesh kumar prajapati, government of himachal pradesh, corona virus, corona virus prevention, ban on domestic and foreign tourists in himachal, closed till march 31, 2020, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved