• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CAA पर विरोधी दल नकारात्मक प्रचार कर देश को भ्रमित कर रहे हैं : अनुराग ठाकुर

धर्मशाला। केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत सरकार द्वारा हाल ही में लाया गया नागरिकता संशोधन कानून, महात्मा गांधी की इच्छा के अनुरूप लाया गया है। उन्होंने कहा कि यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि मानवता के लिए उठाए गए भारत सरकार के इस कदम का विरोधी दल नकारात्मक प्रचार कर रहे हैं और देश को भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून नागरिकता देने का कानून है न कि छीनने का। उन्होंने कहा कि इस कानून से किसी भी भारतीय चाहे वह किसी भी मजहब का हो उसे डरने की जरूरत नहीं है। भारत अपने अल्पसंख्यकों की रक्षा और कल्याण के लिए सदा संकल्पित रहा है। केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को प्रागपुर में राज्य स्तरीय लोहड़ी मेले का शुभारंभ में बतौर मुख्यातिथि शिरक्त की।

उन्होंने कहा कि लोहड़ी का पर्व मिल जुलकर उत्सव मनाने और आपसी भाईचारे का प्रतीक है। अनुराग ने कहा कि भारत त्योहारों और उत्सवों का देश है। उन्होंने कहा कि हर अवसर को यह देश उत्सव और त्योहार के रूप में मनाता है और यही कारण है कि पूरे विश्व में भारतीय संस्कृति सबसे जीवंत और भारतीय समाज सबसे समरस है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anurag Thakur said, Opposition parties on CAA are misleading the country by campaigning negatively
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, union minister of state for finance anurag thakur, launch of state level lohri fair, lohri festival, nrc, caa, citizenship amendment bill, government of india, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved