• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिमाचल के बिकाऊ विधायक लोकतंत्र के लिए खतरा; कांग्रेस

Himachal sellout MLAs are a threat to democracy; Congress - Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर। भोरंज से कांग्रेस विधायक सुरेश कुमार और हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमन भारती ने कहा है कि बिकाऊ विधायक लोकतंत्र के लिए खतरा हैं। कांग्रेस के छह पूर्व विधायकों ने खुद का ईमान बेचकर लोकतंत्र की हत्या की है। हिमाचल में खरीद फरोख्त की राजनीति कभी नहीं रही।

भाजपा ने राज्यसभा सीट जीतने के लिए इसकी शुरुआत की। बिकाऊ विधायकों ने निजी स्वार्थ के लिए अपना ईमान बेचा है। भाजपा संविधान को ही खत्म करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि बिकाऊ विधायकों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। लोगों ने पांच साल के लिए विधायक चुने थे, लेकिन वह 14 महीने में ही बिक गए। यह जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा है। बिकाऊ विधायकों की राजनीतिक महत्वाकांक्षा थी, उन्हें क्षेत्र की जनता से कोई सरोकार नहीं है।
उन्होंने कहा कि भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ रहे बिकाऊ विधायकों को उपचुनाव में जनता कड़ा सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला का यह सौभाग्य है कि उसे एक बार फिर मुख्यमंत्री मिला है। लेकिन राजेंद्र राणा व इंद्रदत्त लखनपाल को ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का मुख्यमंत्री बनना रास नहीं आ रहा। राणा तो हैं ही हमीरपुर जिला के विरोधी, वह यहां से मुख्यमंत्री देखना ही नहीं चाहते। उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा इतनी बढ़ चुकी है कि वह किसी को भी धोखा दे सकते हैं।
उन्होंने हिमाचल की राजनीति में भी आया राम-गया राम की कहावत चरितार्थ कर दी है। हमीरपुर जिले की जनता इन दोनों बिकाऊ विधायकों को कभी माफ नहीं करेगी। राणा व लखनपाल कभी जनसेवक नहीं हो सकते, वे धनसेवक हैं। उन्होंने जनता की उम्मीदों को तोड़कर धन आत्मा की आवाज सुनी है। उनकी अंतरात्मा मर चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Himachal sellout MLAs are a threat to democracy; Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hamirpur, congress, mla, bhoranj, suresh kumar, district congress president, suman bharti, sellable mlas, democracy, himachal pradesh, politics, horse trading, rajya sabha seat, constitution, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved