• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2022 में होने वाले हिमाचल विस चुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित - राजीव शुक्ला

Congress victory in the Himachal Vis Elections to be held in 2022 is certain - Rajeev Shukla - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला । हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा आने वाला वर्ष 2022 हमारा है यानी कांग्रेस का है तथा वर्ष 2022 में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित है। भावी चुनावों में कांग्रेस पार्टी को तीन चौथाई बहुमत कैसे प्राप्त करना है। इसकी भावी रणनीति तैयार की जा रही है।

यह बात आज प्रदेश कांग्रेस के चुनाव प्रभारी एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राजीव शुक्ला ने गग्गल एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहीं। प्रदेश में तीन विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि इन तीनों उपचुनाव में कांग्रेस की भारी बहुमत से जीत होगी।

उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के बारे में पूछने पर शुक्ला ने कहा कि पार्टी में उम्मीदवारों का चयन हर पहलू से सोच समझकर किया जाएगा। कांग्रेस पार्टी के संगठन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में शुक्ला ने कहा कि संगठन में सवाल हर पार्टी में होते हैं।

प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक के लिए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पहली बार धर्मशाला के दौरे पर आए हैं। बतौर पार्टी प्रभारी धर्मशाला में पहला दौरा है। शुक्‍ला यहां कांग्रेस के राजनीतिक मामलों सहित प्रदेश समन्वय समिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। बैठक का उद्देश्य पार्टी को मजबूती प्रदान करना होगा। पार्टी को 2022 में सत्ता में लाने के लिए भी तानाबाना भी बुना जाएगा। पार्टी हित में कई फैसले ले सकते हैं। बैठक शुरू हो गई है। कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने के लिए व उपचुनाव के लिए भी इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। जहां बैठक में आगामी रूपरेखा तय होगी, वहीं प्रभारी जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए टिप्स भी देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress victory in the Himachal Vis Elections to be held in 2022 is certain - Rajeev Shukla
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajeev shukla, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved