• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चम्बी से रेहलु, शाहपुर सड़क के सुधारीकरण एवं विस्तारीकरण पर व्यय होंगे 5 करोड़: सरवीन चौधरी

धर्मशाला। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत चम्बी से रेहलु, शाहपुर सड़क के सुधारीकरण एवं विस्तारीकरण पर 5 करोड़ रुपये व्यय किये जायेंगें। यह जानकारी आज मंगलवार को शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीन चौधरी ने रेहलु में 6 लाख 30 हजार से बनने वाले राजकीय प्राथमिक पाठशाला रेहलु के अतिरिक्त्त भवन के शिलान्यास के उपरान्त उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करते हुए दी। उन्होंने कहा कि इस कार्य योजना की डीपीआर स्वीकृति हेतु भेजी गई है।

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि बलड़ी सड़क पर दो अतिरिक्त पुलियां तथा रेहलु में एक रैन शेल्टर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि रेहलु के साथ लगते गाँवों के लिए सड़कों का निर्माण कार्य प्रगति पर है। स्थानीय समाजसेवी अशोक विशिष्ट द्वारा स्कूल के लिए एक अतिरिक्त निर्माण करने के लिए शहरी विकास मंत्री ने उनका आभार जताया व धन्यवाद किया। उन्होंने जय सन्तोषी मां महिला मन्डल स्कऊ के भवन निर्माण के लिए 4 लाख, जागृति महिला मण्डल भवन की मुरम्मत के लिए 1 लाख 50 हजार रुपये तथा स्कूल के कार्यक्रम के लिए 6000 हजार रुपये देने की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि स्कूल की चारदीवारी के लिए उपयुक्त धनराशि शीघ्र ही उपलब्ध करवा दी जाएगी। बीईईओ सेठराम ने स्कूल के कमरों के लिए शहरी विकास मंत्री का धन्यवाद किया व आभार जताया। इसके उपरान्त शहरी विकास मंत्री ने ग्राम पंचायत डोहब में 51.20 लाख से बनने वाली सिंचाई कूहल के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सदूँ करेला सड़क के सुधारीकरण पर 1 करोड़ रुपये व्यय किये जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chambi to Rehlu. 5 crore will be spent on the improvement and expansion of Shahpur road: Sarveen Chaudhary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: town planning minister sarveen chaudhary, pradhan mantri gram sadak yojana, chambi, rehlu, road improvement, expenditure of rs 5 crore, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved