• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आज़ाद विधायक होशियार सिंह ने अपना राजनीतिक उल्लू तो सीधा किया- सपन सूद

Azad MLA Hoshiar Singh made his political owl straight said Sappan Sood - Dharamshala News in Hindi

ज्वालामुखी (मोनिका शर्मा)। देहरा विधानसभा क्षेत्र के आज़ाद विधायक होशियार सिंह द्वारा विधायक प्राथमिकता में क्षेत्र में स्नेक पार्क की मांग को भाजपा संगठनात्मक जिला के प्रवक्ता सपन सूद ने हास्यास्पद बताते हुए कहा की क्षेत्र की भौगौलिक परिस्थितयों से पूरी तरह अनजान क्षेत्र के आज़ाद विधायक पीड़ित पौंग बांध विस्थापितों के मुददे को विधायक प्राथमिकता में लाते तो उनकी राजनीतिक दूरदर्शिता का ज्ञान विधानसभा क्षेत्र की जनता को मालूम होता।


जिला भाजपा प्रवक्ता सपन सूद ने कहा की क्षेत्र के प्रभावित पौंग विस्थापित परिवार क्षेत्र के आज़ाद विधायक होशियार सिंह द्वारा विधायक प्राथमिकता में उनके दर्द को नज़रअंदाज करने पर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे है। भाजपा नेता सपन सूद ने कहा की विधानसभा चुनाव के दौरान इन पीड़ित परिवारों की हमदर्दी बटोर कर आज़ाद विधायक ने अपना राजनीतिक उल्लू तो सीधा कर लिया,लेकिन विधायक प्राथमिकता में स्नेक पार्क की स्थापना की मांग उठाकर क्षेत्र के पौंग बांध विस्थापितों के विश्वास से खिलवाड़ करके उनकों ठेंगा दिखा दिया है।



भाजपा प्रवक्ता सपन सूद ने कहा की क्षेत्र के जनहित में जुड़े कई अहम मुद्दों को दरकिनार करके स्नेक पार्क की सरंचना की मांग क्षेत्र के लोगों के गले में नहीं उतर रही हैं। उन्होंने कहा की क्षेत्र में सांप-सपेरों के पालन की अपेक्षा क्षेत्र को विकास की मुख्यधारा से जोड़ना अतिमहत्वपूर्ण है। भाजपा नेता ने कहा की आज़ाद विधायक का विधानसभा क्षेत्र के प्रति कोई भी दृष्टिकोण नहीं होने के कारण सांप-सपेरों की बेबुनियाद मांग से आज़ाद विधायक जगहसाई का कारण बन रहे है। भाजपा प्रवक्ता सपन सूद ने कहा की विधानसभा क्षेत्र के विकास के प्रति पूर्व मंत्री व विधायक रविन्द्र सिंह रवि की वचनबद्धता व प्रदेश सरकार के सहयोग से भाजपा कार्यकाल में विकास के नए आयाम विधानसभा क्षेत्र में स्थापित होंगे। उन्होंने कहा की देहरागोपीपुर में केन्द्रीय विश्वविधालय का शिलान्यास अतिशीघ्र होने वाला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Azad MLA Hoshiar Singh made his political owl straight said Sappan Sood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azad mla hoshiar singh, political straight, sappan sood, देहरा विधानसभा क्षेत्र, विधायक होशियार सिंह, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved