• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुराग ठाकुर के कहने पर केंद्र ने स्वां तटीकरण का पैसा रोक लिया: अग्निहोत्री

At the behest of Anurag Thakur, the Center stops the money laundering: Agnihotri - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुई, पर जैसे ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि सांसद अनुराग ठाकुर के कहने पर केंद्र ने स्वां तटीकरण का पैसा रोक लिया और इस पर राजनीति हो रही है। एम्स को लटकाया गया सेंट्रल यूनिवर्सिटी मामला लटक गया है। इस पर सदन गरमा गया। इस दौरान सता पक्ष व विपक्ष में खूब बहस हुई। अग्निहोत्री व बीजेपी विधायक राकेश पठानिया के बीच तीख़ी नोकझोंक भी हो गई। अग्निहोत्री ने इतना तक कह दिया कि कांगड़ा में आए हैं तो आपकी बदमाशी है।


मामला बढता देख विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और कहा कि विपक्ष के नेता तटीकरण के सवाल पर ही कायम रहें। इस गहमागहमी के बीच चुनावी परिणामो पर भी कांग्रेस नेता ने चुटकी ली और कहा कि बीजेपी राज्यों से जा रही है मंत्री उत्तर तो सही दें। इस पर सीएम जयराम ठाकुर को दख़ल देना पड़ा। सीएम ने कहा कि कई वर्षों के बाद कांग्रेस के लिए अच्छा दिन आया है, यहां तथ्य सहित जवाब दिए जा रहे हैं। बावजूद इसके इस तरह की बहस व राजनीति सही नही है।


बसों की खरीद मामले में नाराज रहे भाजपा विधायक पठानिया
नूरपुर से भाजपा विधायक राकेश पठानिया ने परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर से पूछा कि पिछले पांच साल में कितने बसें खऱीदी गई इसके लिए कितना लोन लिया गया। इसका ब्याज कितना दिया जा रहा है। बसों की क्वालिटी व एवरेज कितनी है। परिवहन मंत्री गोविन्द ठाकुर के जवाब से असंतुष्ट राकेश पठानिया ने कहा कि बसों की क़्वालिटी अच्छी नहीं है, गियर फंसते है एवरेज भी बहुत कम है। कई बसें खड़ी है। इस पर गोविन्द ठाकुर ने कहा कि जो बसें खरीदी गई ये बसे हिमाचल की भौगोलिक परिस्थितियों के हिसाब से सही नहीं थी। 325 बसों में से 140 चला दी है जबकि 185 अभी भी खड़ी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-At the behest of Anurag Thakur, the Center stops the money laundering: Agnihotri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mukesh agnihotri, anurag thakur, settlement, money, stop, politics, central university, dharamsala news, himachal pradesh news\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved