• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP के हर गलत फैसले का डटकर विरोध करेंगे : संजय रतन

All the wrong decisions of the BJP will be bitterly opposed : Sanjay Ratan - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। ज्वालामुखी के पूर्व विधायक संजय रतन अब अपने सामाजिक संगठन विकास एंव चेतना मंच के माध्यम से क्षेत्र के लोगों से जुड़ेंगे। विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद आज यहां आयोजित मंच की बैठक के बहाने संजय ने अपने समर्थकों के साथ बैठक कर अपनी ताकत का एहसास कराया। व साफ संदेश दिया कि चुनावी हार के बाद वह आने वाले दिनों में चुप्प नहीं बैठेंगे। व सत्तारूढ़ दल के हर जन विरोधी फैसले का पूरी तरह डटकर विरोध करेंगे।

हालांकि विकास एंव चेतना मंच को सामाजिक संगठन ही कहा जाता है। लेकिन पर्दे के पीछे यही मंच संजय रतन के राजनैतिक मंसूबों को सींचता आया है। यही वजह रही कि अब एक बार फिर मंच को सक्रिय किया जा रहा है। रविवार को देवी तालाब में आयोजित बैठक में भी सामाजिक मसलों पर तो नहीं राजैनैतिक चुनौतियों पर अधिक चरचा हुई। व तय किया गया कि आने वाले 13 जनवरी को मंच लोहड़ी को जोरदार तरीके से मनायेगा।

संजय रतन ने विधायक रमेश धवाला को भी आड़े हाथों लिया। इसके अलावा कहा कि धवाला जिस तरीके से सरकारी कर्मचारियों को डराने धमकाने की राजनिति कर रहे हैं। वह गलत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ज्वालामुखी के अस्पताल को बदलने का फैसला जनहित में लिया था। व बस अड्डे की भीड़ से दूर ले जाना कोई गलत फैसला नहीं था। संजय रतन ने कहा कि ज्वालामुखी के लिये उन्होंने करोड़ों रूपये की विकास योजनायें स्वीकृत करवाई हैं।

इलाके को तीन सरकार डिग्री कालेज दिलवाये गये। लेकिन इसके बावजूद उन योजनाओं में किसी प्रकार का बदलाव लाने का प्रयास धवाला करेंगे। तो वह चुप्प नही बैठेंगे। उन्होंने कहा कि एक साल के कार्यकाल के दौरान धवाला एक भी पैसा ज्वालामुखी के विकास को लाने में कामयाब नहीं हो पाये हैं। उन्होंने कहा कि धवाला जो आज उद्घाटन कर रहे हैं, उन्हें कांग्रेस राज में ही स्वीकृत करवाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All the wrong decisions of the BJP will be bitterly opposed : Sanjay Ratan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former mla sanjay ratan, bjp, wrong decisions, opposition, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved