• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम खट्‌टर का कमाल, बेटे की उम्र 44 साल और माँ की 29 सालः जयहिन्द

Amazing of CM Khattar, son age is 44 years and mother 29 years: Jaihind - Chandigarh News in Hindi

रोहतक। हरियाणा की खट्‌टर सरकार का नया कमाल देखने को मिला है। जिसे नवीन जयहिंद ने उजागर करते हुए कहाकि दस्तावेजों में गड़बड़ी से 7 लाख से अधिक लोग दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन, सरकार उनकी तरफ ध्यान नहीं दे रही है।
जय हिन्द सेना के कमांडर एडवोकेट मदन लाल ने गांव छारा की समस्या उठाई। जिसमें छारा निवासी माँ की उम्र 29 साल और उसके बेटे की उम्र 44 साल दर्शाई गई थी। वहीं बाला देवी की उम्र 64 साल होने के बाद भी पेंशन नहीं बनी। वहीं राजबाला पिछले 3 साल से विधवा पेंशन के लिए चक्कर काट रही है। दीपक और उसकी पत्नी भारती दोनों दिव्यांग हैं, लेकिन दीपक अपनी पत्नी व बेटे की पेंशन बनवाने के लिए अधिकारियों के धक्के खा रहे हैं। मंगलवार को दस्तावेजों की गड़बड़ी से पीड़ित नवीन जयहिंद से मिलने पहुंचे थे।
जयहिंद ने कहा कि अब वे सरकार और प्रशासन से लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। फैमिली आईडी, राशन कार्ड, प्रॉपर्टी आईडी, आधार कार्ड, वोटर कार्ड में हुई गड़बड़ी की वजह से प्रदेश के विकलंगो, बुजुर्गो, विधवा महिलाओं और आमजन को कितनी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
जयहिन्द ने बताया कि हमारे मुख़्यमंत्री जी ने एक बुजुर्ग महिला को जवान करके कमाल कर दिया है। बुजुर्ग महिला सन्तोष को कागजों में 29 साल व उनके बेटे को 44 साल का दिखाया गया है। गौर करने योग्य बात यह है कि संतोष का बेटा अनिल गांव छारा से पंचायत का मेंबर भी है। अपनी उम्र ठीक करवाने के लिए पिछले ढाई साल से बुजुर्ग महिला सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रही है। लेकिन उसकी कहीं कोई सुनवाई नही हो रही।
जयहिन्द ने सरकार व प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके पास एक सप्ताह का समय है अगर इन जल्द-से -जल्द इनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो जयहिन्द सेना अपने तरीके से इन लोगो की समस्याओं का समाधान करवाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amazing of CM Khattar, son age is 44 years and mother 29 years: Jaihind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohtak, khattar government, haryana, wonder, naveen jaihind, disturbances in documents, 7 lakh people, offices, government not paying attention, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved