• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

माता के जयकारे के साथ श्रद्धालुओं ने दर्शन किए, अब तक 19 लाख का चढ़ावा आया

The devotees appeared with the shouting of Mother, so far 19 lakhs were offered - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। पंचकूला में माता मनसा देवी मन्दिर पूजा स्थल बोर्ड व कालका स्थित काली माता मन्दिर परिसर में आने वाले श्रद्वालुओं ने 14 लाख एक हजार 443 रूपए की राशि दानस्वरूप माता के चरणों में भेंट की है। इसके अलावा लगभग 27 हजार 600 से अधिक श्रद्वालुओं ने माता के दरबार में मत्था रखकर अपनी मनोकामना पूरी करने की अरदास लगाई। इस प्रकार दूसरे दिन तक श्रद्वालुओं ने 19 लाख 55 हजार 218 रूपए की राशि चढावे के रूप में चढाई।
उपायुक्त एवं अध्यक्ष माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड मुकुल कुमार ने बताया कि नवरात्रे के दूसरे दिन 11 अक्तूबर को श्रद्वालुओं को दूसरे दिन भी भारी तांता लगा रहा। दूसरे दिन के चढावे में 10 लाख 92 हजार 49 रूपए की नकद राशि श्रद्वालुओं ने अर्पित किए हैं तथा 317 ग्राम के चांदी के 66 नग तथा 1.460 ग्राम के 5 नग सोने के भी माता के दरबार मेंं अर्पित किए हैं। इसके अलावा विदेशी मुद्रा के रूप में भी श्रद्वालुओं ने 185 डॉलर कनाडा, 20 यूरो तथा 6 डॉलर अमेरिका के भी माता के दरबार में चढाएं है।
पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस पी अरोड़ा ने बताया कि नवरात्रे दूसरे दिन कालका स्थित काली माता मन्दिर परिसर में भी श्रद्वालुओंं की काफी भीड़ रही तथा जयकारों की गूंज के साथ भक्तों ने माता के दर्शन किए। उन्होंने बताया कि काली माता मंदिर में तीन लाख एक हजार 109 रूपए की राशि भेंट स्वरूप चढावा आया है तथा 12 हजार 500 से अधिक श्रद्वालुओं ने माता के दर्शन कर अपनी मनोकामना पूरी करने की अरदास लगाई है। इसके अलावा श्रद्वालुओं ने 1.040 ग्राम के 2 सोने के नग तथा 255 ग्राम से अधिक के 28 नग चंादी के काली माता के दरबार में चढाए गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The devotees appeared with the shouting of Mother, so far 19 lakhs were offered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, shouting of mother, the devotees appeared, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved