• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरकार द्वारा पंचकूला में विकास कराने की घोषणा झूठ का पुलिंदा-बजरंग गर्ग

Haryana Government announcement of development in Panchkula is false- Bajrang Garg - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा सरकार व जिला प्रशासन जिला पंचकूला को सबसे सुंदर शहर बनाने व पंचकुला में चहुमुखी विकास कराने के दावे झुठ का पुलिंदा है। जबकि विकास सिर्फ सरकारी अधिकारियों का हो रहा है या विकास सिर्फ कागजों में हो रहा है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि पंचकूला शहर की सड़कों की हालत खराब पड़ी है और स्ट्रीट लाइटें खराब है। इसके साथ-साथ बेसहारा गाय और सांड खुलेआम सेक्टरों की सड़कों में घूम रहे हैं। बेसहारा पशुओं द्वारा टक्कर मारने पर कई लोग मर चुके हैं और कई लोग जख्मी हो गए हैं। जबकि हरियाणा सरकार व जिला प्रशासन पंचकूला के विकास की तरफ कोई ध्यान ना देकर खाली ब्यान बाजी करके सरकारी अधिकारी पंचकूला को सबसे सुंदर शहर बनाने की बात करना सरासर गल्त है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा सरकार के अनेकों सरकारी विभाग के मुख्यालय व हरियाणा के मंत्री, चेयरमैन व अफसरों की रिहाइश भी पंचकूला शहर मैं है। हरियाणा की सरकार पंचकूला में होने के बावजूद भी पंचकूला का विकास सरकार नहीं कर रही है तो इससे बड़ी शर्म की बात सरकार के लिए क्या होगी।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने हरियाणा सरकार व जिला प्रशासन से मांग की है कि वह पंचकूला में टूटी हुई सड़कों व स्ट्रीट लाइट को ठीक कराने के साथ साथ पंचकूला में रुके हुए विकास कार्यों को तुरंत प्रभाव से पूरा करें और बेसहारा गाय और सांड जो सड़क पर खूले आम घूम रहे हैं। जिसके कारण जनता को जान का खतरा बना रहता है। उन पशुओं को पकड़ कर उन्हें उचित स्थान पर रखने का प्रबंध सरकार करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana Government announcement of development in Panchkula is false- Bajrang Garg
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana government, announcement of development is false, in panchkula news, bajrang garg, regional president, state trade board, former chairman, haryana confed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved