• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेवात की तस्वीर बदलने की जिम्मेवारी पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन को :पीआर देव

The Police Housing Corporation has the responsibility to change the picture of Mewat said PR Dev - Nuh News in Hindi

नूंह। सूबे के सबसे पिछड़े जिले नूंह मेवात की तस्वीर बदलने जा रही है। जिले की तस्वीर बदलने की जिम्मेवारी पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन को दी गई है। कॉर्पोरेशन का सहयोग मेवात विकास अभिकरण करेगा। इसके लिए दोनों के बीच जल्द ही एमओयू साइन होगा। सोमवार को एमडीए चेयरमैन खुर्शीद राजाका और कॉर्पोरेशन के पुलिस महानिदेशक पीआर देव के अलावा डीसी मनीराम की बैठक में यह फैसला लिया गया। जल्द ही करीब 31 करोड़ की परियोजनाओं पर मिलकर काम शुरू होगा। इस फैसले से काम में गति , पारदर्शिता से भी इंकार नहीं किया जा सकता। 31 करोड़ की परियोजनाओं में अल्पसंख्यक मंत्रालय भारत सरकार की मदद से हर खंड में सदभावना मंडप तथा छपेड़ा गांव में ड्राईविंग ट्रेनिंग स्कूल बनाया जायेगा। इसके अलावा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन नूंह मेवात जिले में पल्ला इंजीनियरिंग कालेज , मेडिकल कालेज नल्हड के अलावा पुन्हाना ने गर्ल्स कालेज का निर्माण कर रहा है।

उपायुक्त मनीराम शर्मा ने माना कि एनबीसीसी का काम जिले की परियोजनाओं पर संतोषजनक नहीं था। इस फैसले से कामों में भ्रष्टाचार बंद होने से लेकर तेज गति से काम होंगे। कुल मिलाकर नूंह जिले के विकास को अब जल्द ही पंख लगने जा रहे हैं। पुलिस लाइन फिरोजपुर नमक में जिम्नास्टिक मैदान तथा स्कूल का निर्माण भी होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Police Housing Corporation has the responsibility to change the picture of Mewat said PR Dev
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police housing corporation, responsibility to change the picture of mewat, pr dev, mda chairman khurshid raja, corporation\s director general pr dev, dc maniram, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved